Home /News /entertainment /

kapil sharma taunted his wife ginni chatrath during the live show watch video entpks

VIDEO: कपिल शर्मा ने लाइव शो के दौरान पत्नी गिन्नी चतरथ पर मारा ताना, बोले- 'देख कितने लोग मुझे सुनने आए हैं'

कपिल शर्मा के शेयर करते ही उनका एक वीडियो इंटरनेट पर छा चुका है. (Video Grab Instagram)

कपिल शर्मा के शेयर करते ही उनका एक वीडियो इंटरनेट पर छा चुका है. (Video Grab Instagram)

Kapil Sharma Viral Video: हर हफ्ते लोगों को हंसी के ठहाके लगाने पर मजबूर करने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को इन दिनों उनके फैंस काफी मिस कर रहे हैं. इन दिनों शो पर ब्रेक लगाकर वह अपनी टीम के साथ कनाडा में लोगों को हंसा रहे हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

Kapil Sharma Viral Video: कपिल शर्मा एक मशहूर कॉमेडियन हैं, जिन्होंने अपनी पहचान न सिर्फ देशभर में बल्कि दुनियाभर में बनाई है. कपिल के कॉमेडी शो के हर सीजन का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है और यही वजह थी कि ‘द कपिल शर्मा शो’ का पिछला सीजन भी धमाकेदार रहा था. ये तो हम सभी जानते हैं कि कपिल किसी भी बात को कॉमेडी के जरिए बहुत अच्छे तरीके से पेश करना जानते हैं, इसका एक हालिया उदाहरण उन्होंने अपने एक इंस्टा पोस्ट के जरिए सभी को दिया है.

दरअसल, कपिल शर्मा और उनकी टीम इन दिनों कनाडा में हैं, जहां वह परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. इसी लाइव शो के दौरान उन्होंने एक वीडियो बनाया और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कपिल ने इस वीडियो को लाइव शो के दौरान वहां मौजूद सभी दर्शकों के बीच बनाया और वीडियो बनाते वक्त उन्होंने अपनी वाइफ गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से कहा, ‘गिन्नी तू मेरी कभी नहीं सुनती, देख आज कितने लोग आए हैं मउजे सुनने के लिए, वो टिकट खर्च करके.’

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इस वीडियो के आखिरी में कपिल शर्मा हंसते हुए नजर आते हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. महज 9 घंटे के अंदर इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 4 लाख 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और वीडियो पर लोग कमेंट कर, कपिल की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें, इसी टूर के दौरान कपिल ने अपनी टीम के साथ वैंकूवर शहर में भी परफॉर्म किया था, जिसका एक वीडियो अभी भी इंटरनेट पर छाया हुआ है.

वैंकूवर में कपिल शर्मा को सिद्धू मूसेवाला के सुपरहिट सॉन्ग ‘295’ को गाते हुए देखा गया था. इस गाने के जरिए कपिल ने सिद्धू मूसेवाला को सम्मानित श्रद्धाजंलि दी थी. सिद्धू मूसेवाला के अलावा कपिल ने बीते दिनों में दुनिया को अलविदा कहने वाली कई बड़ी हस्तियों जैसे पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू और कबड्डी प्लेयर संदीप सिंह को भी श्रद्धाजंलि दी थी.

Tags: Ginni Chatrath, Kapil sharma

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर