होम /न्यूज /मनोरंजन /

Zwigato First Look: नंदिता दास न‍िर्देश‍ित कपिल शर्मा की फिल्‍म सीधे पहुंची TIFF, Video कर रहा है इंप्रैस

Zwigato First Look: नंदिता दास न‍िर्देश‍ित कपिल शर्मा की फिल्‍म सीधे पहुंची TIFF, Video कर रहा है इंप्रैस

कपिल शर्मा इस फ‍िल्‍म में एक फूड ड‍िलेवरी बॉय बने हैं.

कपिल शर्मा इस फ‍िल्‍म में एक फूड ड‍िलेवरी बॉय बने हैं.

Zwigato First Look: न‍िर्देशक नंद‍िता दास (Nandita Das) की फिल्‍म 'ज्‍व‍िगाटो' (Zwigato) में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक फूड ड‍िलेवरी बॉय बने नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म का एक वीडियो भी सामने आया है, ज‍िसमें कपिल सीरियस अवतार में द‍िख रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

Zwigato First Look:  कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को हमने सालों तक लोगों को हंसाते हुए देखा है, लेकिन जल्‍द ही न‍िर्देशक नंद‍िता दास (Nandita Das) की फिल्‍म में ‘कॉमेडी के क‍िंग’ कपिल सीरियस अवतार में नजर आने वाले हैं. कपिल शर्मा की नई फिल्‍म ‘ज्‍व‍िगाटो’ (Zwigato) का पहला पोस्‍टर आज र‍िलीज हुआ है. इस पोस्‍टर में कपिल एक फूड ड‍िलेवरी बॉय के रूप में नजर आ रहे हैं. इस फ‍िल्‍म में एक्‍ट्रेस शहाना गोस्‍वामी कपिल की पत्‍नी बनी नजर आ रही हैं. पोस्‍टर काफी मजेदार लग रहे हैं. वहीं कपिल के फैंस के लिए बड़ी खबर ये है कि एक्‍टर की ये फिल्‍म 47वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल में आधिकार‍िक एंट्री बन गई है.

अपनी फिल्‍म का पोस्‍टर शेयर करते हुए कपिल ने ल‍िखा, ‘एप्‍लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इंन‍िश‍िएट‍िव्‍स को ये घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि नंदिता दास द्वारा न‍िर्देश‍ित और कपिल शर्मा शहाना गोस्‍वामी द्वारा अभ‍िनीत फ‍िल्‍म ‘ज्‍विगाटो’ सम्‍मान‍ित 47वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल (TIFF) में चयन‍ित हुई है.’

Nandita Das, Kapil Sharma, Toronto International Film Festival, Film festival, Shahana Goswami, Premiere

कपिल शर्मा के साथ इस फ‍िल्‍म में शहाना गोस्‍वामी नजर आएंगी.

वहीं TIFF ने भी इस फिल्‍म का एक क्‍लिप शेयर करते हुए बताया है कि ये फिल्‍म जल्‍द ही फेस्‍ट‍िवल में द‍िखाई जाएगी. इस क्लिप में कपिल और शहाना पति-पत्‍नी बने नजर आ रहे हैं. पत्‍नी बनीं शहाना अपने पति से बाहर जाकर काम करने की बात कर रही है, जबकि कपिल अपनी माली हालत नाजुक होने के बाद भी पत्‍नी के काम करने पर राजी नहीं हैं. आप भी देखें ये वीड‍ियो.

बता दें कि कपिल शर्मा सालों से टीवी पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के जरिए दर्शकों को हंसाते हुए नजर आ रहे हैं. इन द‍िनों ये शो बंद है. जल्‍द ही ये शो फ‍िर से टीवी पर आ सकता है. इसी बीच कपिल कॉमेडी के साथ ही अब एक्टिंग में भी हाथ आजमा चुके हैं. वह ‘क‍िस क‍िस को प्‍यार करूं’ और ‘फ‍िरंगी’ नाम की दो फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं.

Tags: Kapil sharma, Nandita das

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर