• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'Love Story' से डायरेक्शन की ओर लौटने के लिए तैयार हैं करण जौहर, करेंगे नई शुरुआत

'Love Story' से डायरेक्शन की ओर लौटने के लिए तैयार हैं करण जौहर, करेंगे नई शुरुआत

करण जौहर ने आखिरी बार फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का निर्देशन किया था, जो 2016 में रिलीज हुई थी. (फोटो साभारः Instagram/karanjohar)

करण जौहर ने आखिरी बार फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का निर्देशन किया था, जो 2016 में रिलीज हुई थी. (फोटो साभारः Instagram/karanjohar)

करण जौहर (Karan Johar) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके बताया है कि वे 'प्यार और परिवार' से जुड़ी एक खास कहानी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. वे इस फिल्म के जरिये निर्देशन की ओर लौट रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः करण जौहर (Karan Johar) ने बॉलीवुड की कई यादगार फिल्मों का निर्देशन किया है. उन्होंने अपनी फिल्मों से कई नए एक्टर्स को लॉन्च भी किया है. हालांकि, उन्होंने बीते पांच साल से कोई फिल्म निर्देशित (Karan Johar direction) नहीं की है. अब करण जौहर अपनी अगली फिल्म को डायरेक्ट करने जा रहे हैं, जिसका ऐलान करने के लिए वे पूरी तरह तैयार हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक बयान जारी किया है.

    निर्देशन में लौटने के अपने फैसले का खुलासा करते हुए, करण ने लिखा, 'यह एक नई यात्रा की शुरुआत है. साथ ही, यह मेरे घर वापस आने का रास्ता है. यह मेरी पसंदीदा जगह पर वापस लौटने का समय है. यह लेंस के पीछे से एक लव स्टोरी बनाने का समय है.' अपनी अगली फिल्म के बारे में संकेत देते हुए, करण लिखते हैं, 'एक बहुत ही खास कहानी है, जो प्यार और परिवार से संबंधित है.'








    View this post on Instagram






    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)






    पांच साल के लंबे ब्रेक के बाद करण जौहर निर्देशन की ओर लौटेंगे. उन्होंने आखिरी बार फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का निर्देशन किया था, जो 2016 में रिलीज हुई थी. उन्होंने तब अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान जैसे सितारों के साथ कामयाबी हासिल की थी. यह देखना बाकी है कि करण जौहर आगे किस फिल्म का निर्देशन करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फरवरी 2020 में, करण जौहर ने घोषणा की थी कि वे रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर के साथ एक पीरियड ड्रामा 'तख्त' की शूटिंग करेंगे. हालांकि, इस महत्वाकांक्षी फिल्म पर अब तक कोई अपडेट नहीं आया है.

    पिछले एक साल में, करण जौहर ने दो वेब एंथोलॉजी - 'लस्ट स्टोरीज' और 'घोस्ट स्टोरीज' के एक सेगमेंट का निर्देशन किया है. वे अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर 'सूर्यवंशी' और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं. वे साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा को बॉलीवुड में 'लाइगर' से लॉन्च कर रहे हैं, जिसमें अनन्या पांडे लीड एक्ट्रेस हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज