करण जौहर ने यश-रूही का एक प्यारा VIDEO किया शेयर, दादी हीरू जौहर को मदर्स डे पर किया विश

करण जौहर फिल्म 'तख्त' से बतौर डायरेक्टर वापसी करने जा रहे हैं (फोटो साभारः Instagram/Karan Johar)

करण जौहर फिल्म 'तख्त' से बतौर डायरेक्टर वापसी करने जा रहे हैं (फोटो साभारः Instagram/Karan Johar)

करण जौहर (Karan Johar) ने मदर्स डे (Mother's Day) के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक खास वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बच्चे यश (Yash) और रूही (Roohi) अपनी दादी हीरू जौहर (Hiroo Johar) को मदर्स डे विश कर रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः मदर्स डे के मौके पर, करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने जुड़वां बच्चे यश और रूही का एक शानदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दोनों अपनी दादी हीरू जौहर (Hiroo Johar) को मदर्स डे (Mother's Day) की बधाई दे रहे हैं. वीडियो में करण जौहर की मां हीरू, रूही और यश को 'हैप्पी मदर्स डे' कहने के लिए प्रेरित कर रही हैं. वे उन्हें यह भी कह रही हैं कि वे उनके शनशाइन हैं. दोनों बच्चे दादी की बातों को बड़े ध्यान से सुनने के बाद, उनकी बातों को रिपीट करते हैं.

वीडियो में बच्चों की खुशी देखते ही बनती है. डायरेक्टर के फैंस को उनका यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए, करण ने लिखा, '# मदर्स डे पर हमारा बीटीएस वीडियो.. उनके कहने का मतलब है कि हर शब्द जोर से मेरी मां @hiroojohar तक पहुंचे, जो मेरी उड़ान में मेरा सहारा हैं. मेरे बेहद मजबूत पैरेंट्स... मेरी बॉस और मेरी रिएलिटी चेक. आपसे प्यार करता हूं मां! आप मेरी सनशाइन हो.'

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)



बता दें कि करण जौहर के जुड़वां बच्चों यश और रूही का जन्म सेरोगेसी से 2017 में हुआ था. करण जौहर और उनकी मां दोनों बच्चों की देखभाल कर रहे हैं. करण जौहर अक्सर अपने बच्चों की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. काम की बात करें, तो करण अपनी अगली फिल्म 'तख्त' से बतौर डायरेक्टर वापसी करने जा रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर काम कर रहे हैं.

हाल में करण जौहर पर फिर से नेपोटिज्म का आरोप लगा था. उन्होंने अपनी फिल्म 'दोस्ताना 2 (Dostana 2)' से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan ) को बाहर कर दिया था. कार्तिक को फिल्म से बाहर निकाले जाने के बाद करण पर नेपोटिज्म के आरोप लगने लगे थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज