होम /न्यूज /मनोरंजन /

VIDEO: तिरंगा हाथ में लिए 'हम होंगे कामयाब' गाते दिखे करण जौहर के बच्चे यश-रूही, मासूमियत पर फिदा हुए फैंस

VIDEO: तिरंगा हाथ में लिए 'हम होंगे कामयाब' गाते दिखे करण जौहर के बच्चे यश-रूही, मासूमियत पर फिदा हुए फैंस

करण जौहर के बच्चे यश जौहर और रूही जौहर. (फोटो साभारः Instagram Videograb @karanjohar)

करण जौहर के बच्चे यश जौहर और रूही जौहर. (फोटो साभारः Instagram Videograb @karanjohar)

करण जौहर (Karan Johar) ने अपने बच्चों यश जौहर और रूही जौहर (Roohi Johar Video) का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो यश (Yash Johar Video) और रूही तिरंगा हाथ में लिए हम होंगे कामयाब गाते हुए दिख रहे हैं. दोनों ने हाथ में तिरंगा झंडा पकड़े हुए हैं.

अधिक पढ़ें ...

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar Video) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शयेर किया है. इस वीडियो में उनके बच्चे यश जौहर और रूही जौहर दिख रहे हैं. दोनों ने हाथ में तिरंगा झंडा पकड़े हुए हैं. दोनों को इस वीडियो में ‘हम होंगे कामयाब’ गाते हुए देख सकते हैं. एक दिन पहले पूरे देश में भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने को अपने-अपने तरीके सेलिब्रेट किया. इसी सेलिब्रेशन के क्रम में करण ने बेटे के इस वीडियो को रिकॉर्ड किया और इसे फैंस के साथ शेयर करते हुए एक लंबा नोट लिखा.

करण जौहर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें यश को हरे कुर्ते और सफेद पयजामे में देखा जसकता है. जबकि रूही ने केसरिया कुर्ते के साथ सफेद पयजामी को कैरी किया हुआ है. दोनों ने हाथ में पकड़े तिरंगा झंडा को ऊपर उठा रखा है और हम होंगे कामयाब गा रहे हैं. हवाएं तेज से चलने की वजह से उनके झंडे लहरा रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “भारत का भविष्य बहुत स्थिर हाथों में है- वर्तमान पीढ़ी की तरह कोई भी व्यक्ति स्वतंत्रता को पूर्ण रूप से महत्व नहीं देता और न ही इसे बनाए रखता. वर्तमान पीढ़ी की तरह कोई भी नही हैं जो पिछली पीढ़ियों का नेतृत्व करता है. एक ऐसे भारत में जो पहले से कहीं अधिक चमकीला और ऊंची उड़ान भरता है.”

देश को नई ऊंचाइयां मिले

करण जौहर ने आगे लिखा, “आजादी के 75 वर्षों के बाद, कोई जानता है कि यह नया भारत है और वे नए भारत हैं और आपको यह विश्वास करना होगा कि यह उनके साथ जो परम शक्ति है वो राष्ट्र को एकजुट करने की है! मेरे यश और रूही के लिए, आप इस नए भारत में फलें-फूलें और आप जो कुछ भी करते हैं और उसके लिए खड़े होते हैं, आप इस देश को नई ऊंचाइयों पर ले जा सकते हैं. हम होंगे कामयाब.”

Friendship Day: एक-दूसरे की खूब खिंचाई करते हैं करण-फराह

करण जौहर की फिल्में

बात करे वर्कफ्रंट की, तो करण जौहर अपने पॉपुलर सेलिब्रिटी चैट शो के सातवें सीज़न के साथ वापस आ गए हैं. और जहां तक उनकी फिल्मों की बात है, तो अभी अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा स्टार उनकी फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का डायरेक्शन पूरा किया है. इसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं

Tags: Karan johar, Yash and Roohi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर