Home /News /entertainment /

karan johar shares throwback picture from cannes film festival seen with zoya akhtar an

करण जौहर ने शेयर की 'Cannes Film Festival' की थ्रोबैक तस्वीर, जोया-अनुराग के साथ आए नजर

करण जौहर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में बिजी हैं. (Instagram/karanjohar)

करण जौहर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में बिजी हैं. (Instagram/karanjohar)

करण जौहर (Karan Johar) ने 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival) की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे जोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी के साथ नजर आ रहे हैं. यह बेमिसाल थ्रोबैक फोटो करीब एक दशक पहले क्लिक की गई थी.

अधिक पढ़ें ...

करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में साल 2013 के ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ (Cannes Film Festival) की एक तस्वीर शेयर की है. वे तस्वीर में जोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी के साथ नजर आ रहे हैं. ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ इस साल इंडियन सेलेब्स के लिए शानदार साबित हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, कमल हासन, आर माधवन जैसे कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया है.

करण जौहर की तस्वीर से लगता है कि वे ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ को मिस कर रहे हैं. उन्होंने एक दशक पहले के ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में करण, जोया और दिबाकर काले रंग की ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं, जबकि अनुराग डेनिम और नीले रंग के ब्लेजर में दिखाई दे रहे हैं.

करण ‘बॉम्बे टॉकीज’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’
फिल्ममेकर्स छाता पकड़े हुए कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. करण, जोया, अनुराग और दिबाकर अपनी फिल्म ‘बॉम्बे टॉकीज’ के प्रमोशन के लिए ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ 2013 में शामिल हुए थे. यह फिल्म उस साल फेस्टिवल में दिखाई गई थी.

Karan Johar, Cannes Film Festival, Karan Johar Cannes throwback pic, Zoya Akhtar, Anurag Kashyap, and Dibakar Banerjee, करण जौहर, कान्स फिल्म फेस्टिवल

करण जौहर की यह फोटो साल 2013 के ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ की है. (Instagram/karanjohar)

फराह खान की थ्रोबैक तस्वीर में नजर आए करण
करण जौहर इन दिनों थ्रोबैक फोटोज की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. फराह खान ने 2001 की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, फरहान अख्तर, रानी मुखर्जी और साजिद खान के साथ करण जौहर पोज देते नजर आ रहे हैं. फराह ने इसे कैप्शन दिया, ‘ऐश्वर्या राय बच्चन सीधे देवदास के शूट से आई थीं, करण जौहर की नॉन डिजाइनर ड्रेस में दुर्लभ तस्वीर.’

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में बिजी हैं करण
करण जौहर को आखिरी बार 2021 में अमेजन प्राइम वीडियो के ‘वन माइक स्टैंड: सीजन 2’ में देखा गया था. डायरेक्टर फिलहाल अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. दोनों को आखिरी बार जोया अख्तर की ‘गली ब्वॉय’ में साथ देखा गया था.

Tags: Anurag Kashyap, Festival De Cannes, Karan johar, Zoya Akthar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर