Home /News /entertainment /

करण जौहर ने 'वोटिंग राइट्स' को लेकर फैलाई जागरूकता, जानें क्या बोले डायरेक्टर

करण जौहर ने 'वोटिंग राइट्स' को लेकर फैलाई जागरूकता, जानें क्या बोले डायरेक्टर

करण जौहर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से निर्देशन में वापसी करेंगे. (फोटो साभार- @Karanjohar/Instagram)

करण जौहर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से निर्देशन में वापसी करेंगे. (फोटो साभार- @Karanjohar/Instagram)

करण जौहर (Karan Johar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर किसी-न-किसी मुद्दे पर अपनी राय जाहिर करते रहते हैं. अब करण जौहर ने कू ऐप पर देश के नागरिकों के अधिकारों की बात की है. दरअसल, कल 25 जनवरी को 'राष्ट्रीय मतदाता दिवस' (National Voters Day) है. इसलिए, वे अपने पोस्ट के जरिए लोगों को उनके वोटिंग राइट्स को लेकर जागरूक करने का काम कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

करण जौहर (Karan Johar) ‘राष्ट्रीय मतदाता दिवस’ (National Voters Day) से एक दिन पहले लोगों को उनके वोटिंग राइट्स (Karan Johar talks about Voting rights) के महत्व के बारे में बता रहे हैं. वे पोस्ट के जरिए इच्छा जाहिर कर रहे हैं कि देश के नागरिकों को अपने वोट करने के अधिकार का जरूर इस्तेमाल करना चाहिए.

करण जौहर ने नागरिकों के ‘मतदान अधिकारों’ के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ‘कू ऐप’ (Koo App) का सहारा लिया. बता दें कि भारत में हर साल 25 जनवरी को ‘राष्ट्रीय मतदाता दिवस’ मनाया जाता है.

करण जौहर: वोट देने के अपने अधिकारों का इस्तेमाल करना न भूलें
करण जौहर ने अपने ‘कू ऐप’ अकाउंट पर पोस्ट किया है, ‘भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है और मतदान हर मतदाता का अधिकार है. कल 25 जनवरी को ‘राष्ट्रीय मतदाता दिवस’ है और इस मौके पर मैं सभी को याद दिलाना चाहता हूं कि वोट देने के अपने अधिकारों का इस्तेमाल करना न भूलें.’

Karan Johar talks about Voting rights, Karan Johar spreading awareness about Voting rights, National Voters Day 25 January, Karan Johar urges citizen before National Voters Day, करण जौहर वोटिंग राइट्स, करण जौहर राष्ट्रीय मतदाता दिवस

देश में 25 जनवरी को ‘राष्ट्रीय मतदाता दिवस’ मनाया जाता है. (Koo App@karanjohar)

देश के कई राज्यों में होने हैं चुनाव
करण जौहर तमाम सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी बात रखते रहे हैं. बता दें कि उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में विधानसभा चुनाव 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच आयोजित होने जा रहे हैं. इन चुनावों के नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे.

करण जौहर फिल्म निर्देशन में करेंगे वापसी
फिलहाल, करण जौहर कलर्स चैनल के रियलिटी शो ‘हुनरबाज- देश की शान’ में जज के तौर पर नजर आ रहे हैं. करण जौहर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से फिल्म निर्देशन में वापसी करेंगे. उन्होंने कई स्टार किड्स को बॉलीवुड में लॉन्च किया है, जिसकी वजह से उन पर नेपोटिज्म के आरोप लगते रहे हैं.

Tags: Karan johar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर