करीना कपूर खान ने शेयर की संडे सेल्फी, फैंस से बोलीं- 'घर में रहें, सेफ रहें और आशा न खोएं'

करीना कपूर खान, आमिर खान के साथ अपकमिंग मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी. (File Photo)

करीना कपूर खान, आमिर खान के साथ अपकमिंग मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी. (File Photo)

शेयर की गई इमेज में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) फूलों का कफ्तान पहने, बिल्कुल फ्रेश और सुंदर दिख रही हैं. करीना कपूर खान ने इमेज के साथ लिखा है- 'घर में रहें, सुरक्षित रहें... उम्मीद न खोएं'. इसके बाद उन्होंने दिल के इमोजी शेयर किए हैं.'

  • Share this:

मुंबई. हाल ही में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ताजा इमेज शेयर की है. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के लिए चौंकाने वाले पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

रविवार को बेबो ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक खूबसूरत इमेज शेयर की है. उन्होंने अपने फैंस से इस टेस्टिंग टाइम के बीच 'आशा नहीं खोने' का भी आग्रह किया है. इमेज में करीना, फूलों का कफ्तान पहने, बिल्कुल फ्रेश और सुंदर दिख रही हैं. करीना कपूर खान ने इमेज के साथ लिखा है- 'घर में रहें, सुरक्षित रहें... उम्मीद न खोएं'. इसके बाद उन्होंने दिल के इमोजी शेयर किए हैं.'

करीना कपूर खान की इंस्टाग्राम स्टोरी. (Image- kareenakapoorkhan/Instagram)

हाल ही में, करीना ने इंडियन एयरफोर्स के स्क्वाड्रन लीडर अभिनव चौधरी के निधन पर शोक व्यक्त किया था, जिनका पंजाब में एक जेट दुर्घटना में निधन हो गया था. अभिनव की एक मोनोक्रोम इमेज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'रेस्ट इन पीस, स्क्वाड्रन लीडर अभिनव चौधरी. परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है.' पंजाब के मोगा के पास शुक्रवार तड़के एक मिग-21 विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से अभिनव चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए थे.
इस बीच यदि वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर, अगली बार आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी. यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. इसके अलावा, उनके पास करण जौहर की मैग्नम ओपस 'तख्त' भी है. फिल्म में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज