Home /News /entertainment /

करीना कपूर 'कोरोना काल' में सैफ अली खान को कर रही हैं मिस, PHOTO शेयर कर यूं जताया प्यार

करीना कपूर 'कोरोना काल' में सैफ अली खान को कर रही हैं मिस, PHOTO शेयर कर यूं जताया प्यार

करीना कपूर 8 दिसंबर को करण जौहर की पार्टी में शामिल हुई थीं. (Instagram/kareenakapoorkhan)

करीना कपूर 8 दिसंबर को करण जौहर की पार्टी में शामिल हुई थीं. (Instagram/kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan COVID 19 Positive) कोविड-19 से संक्रमित होने की वजह से सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से दूर आइसोलेशन में हैं. करीना कपूर ने इंस्टाग्राम (Kareena Kapoor Instagram) पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें सैफ अली खान अपने कुछ कर्मचारियों के साथ खड़े दिख रहे हैं. करीना कोरोना काल में सैफ के लिए अपना प्यार जता रही हैं. वे दो दिन पहले अपनी दोस्तों अमृता अरोड़ा, सीमा खान और महीप कपूर के साथ कोविड-19 से संक्रमित पाई गई थीं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इस हफ्ते की शुरुआत में कोविड ​​​​-19 से संक्रमित पाई गई थीं. उन्होंने आज गुरुवार को इंस्टाग्राम (Kareena Kapoor Instagram) पर अपने पति सैफ अली खान के लिए प्यार जाहिर किया है. वे कोरोना काल में प्यार करने की बात कर रही हैं. जाहिर है कि वे कोरोना वायरस से पीड़ित होने के बावजूद उन्हें मिस कर रही हैं.

    करण जौहर की पार्टी में शामिल हुई थीं करीना कपूर
    करीना कपूर कोविड-19 वैक्सीन के दोनों डोज लगवा चुकी हैं. वे दो दिन पहले अपनी दोस्तों अमृता अरोड़ा, सीमा खान और महीप कपूर के साथ कोविड-19 से संक्रमित पाई गई थीं. बता दें कि चारों दोस्तों ने 8 दिसंबर को फिल्म निर्माता करण जौहर के घर पर डिनर किया था.

    करीना कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन कर रही हैं और आइसोलेशन में हैं. उन्होंने आज इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें बील्डिंग की छत पर सैफ और उनके कुछ कर्मचारी खड़े नजर आ रहे हैं. वे फोटो के कैप्शन में लिखती हैं, ‘हम अभी भी कोरोना युग में एक-दूसरे के प्यार में हैं.’ वे आगे शायद कोरोना वायरस के लिए लिखती हैं, ‘मत भूलना दोस्तों!! यह छिपा हुआ है.’

    Kareena Kapoor Khan COVID 19 Positive, Kareena Kapoor missing Saif Ali Khan, Kareena Kapoor Instagram, Saif Ali Khan Love in time of Corona, COVID 19 new variant, covid 19 cases, covid 19 india, Coronavirus LIVE Updates, Bollywood LIVE Updates, Kareena Kapoor age, Kareena Kapoor Khan

    करीना कपूर आइसोलेशन में हैं और सैफ अली खान को मिस कर रही हैं. (Instagram/kareenakapoorkhan)

    आइसोलेशन में हैं करीना कपूर
    करीना कपूर के संक्रमित होने के बाद उनके घर को सैनिटाइज किया गया था. घर के बाकी लोगों की जांच के लिए मेडिकल टीम पहुंची हुई थी. करीना की एक डोमेस्टिक हेल्पर भी कोविड-19 से पीड़ित हैं. महीप और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने कल 15 दिसंबर की शाम को ऐलान किया था कि वे भी कोविड-19 से संक्रमित हैं.

    करण जौहर ने खुलासा किया कि उन्होंने दो बार टेस्ट करवाया था, लेकिन न वे और न ही उनके परिवार के लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने इस बात को मानने से इनकार कर दिया कि उनका घर कोविड-19 का ‘हॉटस्पॉट’ था.

    काम की बात करें, तो 41 साल की करीना कपूर अगली बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘तख्त’ में नजर आएंगी. वे ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आएंगी, जो अगले साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी.

    Tags: Kareena Kapoor Khan, Saif ali khan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर