करीना कपूर के चाचा ने शेयर की तैमूर की बेहद क्यूट तस्वीर, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

फोटो साभार: @KaranKapoor Instagram

फोटो साभार: @KaranKapoor Instagram

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बड़े बेटे तैमूर अली खान की एक क्यूट तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को करीना कपूर के चाचा करण कपूर ने अपने अनऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. करीना और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे का दुनिया में स्वागत किया. जब से करीना कपूर दूसरी बार मां (Kareena Kapoor second child) बनी हैं, तभी से फैन उनका नाम जानने और तस्वीरें देखने को बेताब हैं, लेकिन बेबो ने अभी तक अपने दूसरे बेटे की कोई फोटो फैंस संग शेयर नहीं की है. इसी बीच करीना के बड़े बेटे तैमूर अली खान की एक क्यूट तस्वीर वायरल हो रही है.

यह तस्वीर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के पहले जन्मदिन की बताई जा रही है. तस्वीर में छोटे नवाब अपने डैड सैफ अली खान के साथ पार्क में खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. सैफ जमीन पर लेटे हुए हैं और तैमूर बड़े प्यार से उन्हें देख रहे हैं. फोटो में तैमूर हमेशा की तरह बेहद प्यारे लग रहे हैं. इस मोनोक्रोम तस्वीर को करीना कपूर के चाचा करण कपूर ने अपने अनऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

Taimur ali khan, karan kapoor
फोटो साभार: @KaranKapoor instagram





बता दें तैमूर अब चार साल के हो चुके हैं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है. नन्हे तैमूर जहां भी जाते हैं, मीडिया के कैमरे उनकी ओर घूम जाते हैं. सैफ तो सोशल मीडिया पर हैं नहीं लेकिन करीना अक्सर तैमूर की एक से बढ़कर एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. तैमूर करीना के आंख के तारे हैं और वह अपनी मां के लाडले हैं.

करीना कपूर के छोटे बेटे की बात की जाए तो करीना ने फैंस से अभी कोई जानकारी नहीं शेयक की है. आज रणधीर कपूर ने करीना और सैफ के दूसरे बेटे की फोटो शेयर करने के कुछ ही देर में इसे डिलीट भी कर दिया. लेकिन, इससे पहले की वो फोटो डिलीट करते यह लोगों की नजरों में आ गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणधीर ने बच्चे का एक फोटो कोलाज शेयर किया था. जिसे देखने के बाद फैंस भी सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं और बच्चे की करीना-सैफ से समानता पर कमेंट कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज