लाइव टीवी

लंदन में करीना और सैफ के साथ पार्टी करती नज़र आईं करिश्मा कपूर, कल है जन्मदिन!

News18Hindi
Updated: June 24, 2019, 4:15 PM IST
लंदन में करीना और सैफ के साथ पार्टी करती नज़र आईं करिश्मा कपूर, कल है जन्मदिन!
लंदन में पार्टी करते दिखे सैफ अली खान, करिश्मा कपूर और करीना कपूर

करिश्मा कपूर अपने जन्मदिन से एक दिन पहले लंदन के एक क्लब में पार्टी करती नज़र आईं. राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली ये अभिनेत्री अब अभिनय की दुनिया से दूर है.

  • Share this:
बॉलीवुड की 'लोलो' कल अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी और इस बार वो अपना जन्मदिन लंदन में मनाने वाली हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर करिश्मा ने बहन करीना और जीजा सैफ के साथ तस्वीरें साझा की हैं. लंदन के एक क्लब में पार्टी करते इन तीनों सितारों की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है.

करिश्मा ने सैफ अली खान के साथ फिल्म 'हम साथ साथ हैं' में काम किया है और वहीं करीना उनके साथ 'टशन', 'कुर्बान' और 'एजेंट विनोद' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं.

करिश्मा अपनी बहन करीना और सैफ के बेहद करीब हैं और वो अक्सर एक दूसरे के साथ नज़र आते हैं. सैफ जहां कपूर खानदान की हर पार्टी का हिस्सा बनते हैं वहीं करिश्मा भी सैफ और करीना के साथ ही नज़र आती हैं.

45वां जन्मदिन

Karisma Kapoor
करिश्मा कपूर 25 तारीख को अपना 45वां जन्मदिन बनाएंगी


इन तीनों के बीच गहरी दोस्ती है और ये तीनों इस समय लंदन में अपनी छुट्टियों को इंजॉय कर रहे हैं. करिश्मा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो एक पार्टी में नज़र आ रही हैं.

इस तस्वीर में सैफ और करीना भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं. करिश्मा कपूर ने लंबे समय पहले ही बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया था. उनकी लीड रोल वाली फिल्म 'डेंजरस इश्क' (2012) कब आई और कब गई ये किसी को पता नहीं चला.
Loading...

तलाक के बाद से वो अब पूरा समय परिवार और बच्चों को ही देती हैं लेकिन इसका ये बिल्कुल भी मतलब नहीं की वो जीना भूल गई हैं. वो अक्सर पार्टीज़ में नज़र आती हैं और सैफ और करीना के बेहद करीब भी हैं.

ये भी पढ़ें - अभिनेत्री के 27 करोड़ के घर में घुसा चोर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 24, 2019, 3:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...