Home /News /entertainment /

लंदन में करीना और सैफ के साथ पार्टी करती नज़र आईं करिश्मा कपूर, कल है जन्मदिन!

लंदन में करीना और सैफ के साथ पार्टी करती नज़र आईं करिश्मा कपूर, कल है जन्मदिन!

लंदन में पार्टी करते दिखे सैफ अली खान, करिश्मा कपूर और करीना कपूर

लंदन में पार्टी करते दिखे सैफ अली खान, करिश्मा कपूर और करीना कपूर

करिश्मा कपूर अपने जन्मदिन से एक दिन पहले लंदन के एक क्लब में पार्टी करती नज़र आईं. राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली ये अभिनेत्री अब अभिनय की दुनिया से दूर है.

    बॉलीवुड की 'लोलो' कल अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी और इस बार वो अपना जन्मदिन लंदन में मनाने वाली हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर करिश्मा ने बहन करीना और जीजा सैफ के साथ तस्वीरें साझा की हैं. लंदन के एक क्लब में पार्टी करते इन तीनों सितारों की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है.

    करिश्मा ने सैफ अली खान के साथ फिल्म 'हम साथ साथ हैं' में काम किया है और वहीं करीना उनके साथ 'टशन', 'कुर्बान' और 'एजेंट विनोद' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं.

    करिश्मा अपनी बहन करीना और सैफ के बेहद करीब हैं और वो अक्सर एक दूसरे के साथ नज़र आते हैं. सैफ जहां कपूर खानदान की हर पार्टी का हिस्सा बनते हैं वहीं करिश्मा भी सैफ और करीना के साथ ही नज़र आती हैं.

    45वां जन्मदिन

    Karisma Kapoor
    करिश्मा कपूर 25 तारीख को अपना 45वां जन्मदिन बनाएंगी


    इन तीनों के बीच गहरी दोस्ती है और ये तीनों इस समय लंदन में अपनी छुट्टियों को इंजॉय कर रहे हैं. करिश्मा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो एक पार्टी में नज़र आ रही हैं.

    इस तस्वीर में सैफ और करीना भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं. करिश्मा कपूर ने लंबे समय पहले ही बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया था. उनकी लीड रोल वाली फिल्म 'डेंजरस इश्क' (2012) कब आई और कब गई ये किसी को पता नहीं चला.

    तलाक के बाद से वो अब पूरा समय परिवार और बच्चों को ही देती हैं लेकिन इसका ये बिल्कुल भी मतलब नहीं की वो जीना भूल गई हैं. वो अक्सर पार्टीज़ में नज़र आती हैं और सैफ और करीना के बेहद करीब भी हैं.

    ये भी पढ़ें - अभिनेत्री के 27 करोड़ के घर में घुसा चोर

    Tags: Bollywood, Kareena kapoor, Karishma Kapoor, Saif ali khan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर