Home /News /entertainment /

करिश्मा कपूर 'Jab We Met' के सीक्वल में होंगी एक्ट्रेस? VIDEO में करीना कपूर से बात करती दिखीं

करिश्मा कपूर 'Jab We Met' के सीक्वल में होंगी एक्ट्रेस? VIDEO में करीना कपूर से बात करती दिखीं

करिश्मा कपूर 90 के दौर की मशहूर एक्ट्रेस हैं. (फोटो साभारः Instagram/therealkarismakapoor)

करिश्मा कपूर 90 के दौर की मशहूर एक्ट्रेस हैं. (फोटो साभारः Instagram/therealkarismakapoor)

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे सफेद रंग की लंबी टी-शर्ट और सलवार पहने नजर आ रही हैं, जो करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने फिल्म 'जब वी मेट' (Jab We Met) में पहनी थी.

    नई दिल्लीः बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की ‘जब वी मेट’ (Jab We Met) उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुई थी. अब खबर आ रही है कि फिल्म ‘जब वी मेट’ के सेकंड पार्ट में करीना की बहन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) नजर आने वाली हैं. करिश्मा ने ही इस बात का खुलासा किया है. करिश्मा कपूर 90 के दौर की मशहूर एक्ट्रेस हैं. फैंस ने जब करिश्मा कपूर की फिल्में देखी थीं, तो वे उनकी खूबसूरती और एक्टिंग की तारीफ करते थकते नहीं थे. आज भी उनकी फिल्मों के गाने लोगों के बीच मशहूर हैं.

    करिश्मा भले ही आज फिल्म की चकाचौंध से दूर हैं, लेकिन पॉपुलैरिटी के मामले में आज भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. तभी तो सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर के फैंस की संख्या बढ़ती जा रही है. करिश्मा भले ही फिल्मों में नजर न आएं, लेकिन वे टेलीविजन शोज और दूसरे प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं. करिश्मा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से छाई रहती हैं. उनका एक नया वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, वीडियो में किसी और की नहीं, खुद करिश्मा कपूर की आवाज सुनाई देती है. वीडियो में करिश्मा ड्रेसिंग टेबल के सामने बैठी दिख रही हैं और मोबाइल पर बात करते हुए आईने की तरफ निहार रही हैं. वीडियो में करिश्मा अपनी बहन करीना कपूर से फोन पर बात करती नजर आ रही हैं.


    करिश्मा कपूर सफेद रंग की लंबी टी-शर्ट और सफेद सलवार पहने नजर आ रही हैं, जो करीना ने फिल्म ‘जब वी मेट’ में पहनी थी. करिश्मा फोन पर बेबो से कह रही हैं, ‘आप विश्वास नहीं करेंगी. जब वी मेट स्पूफ करने जा रही हूं, मैं डंजो से जुड़ रही हूं, मैंने इसके बारे में पहले कभी नहीं सुना है. वे आगे कहती हैं कि आजकल 90 के दौर का इतना थ्रोबैक हो गया है कि मुझे याद आ जाती है. वीडियो के आखिर में करिश्मा गुस्से में पीछे मुड़कर देखती हैं और कहती हैं, ‘क्या आप इसे रिकॉर्ड कर रहे हैं?’ फिर वे कैमरे पर हाथ मारती हैं और कैमरा बंद हो जाता है.

    एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. करिश्मा ने करीब 10 घंटे पहले ये वीडियो शेयर किया था, जिस पर 60 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. फैंस कमेंट कर एक्ट्रेस के लिए प्यार जता रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या वे वाकई में ‘जब वी मेट 2’ में आ रही हैं. कई फैंस मान रहे हैं कि करिश्मा ने उन्हें ‘जब वी मेट’ की याद दिला दी है. वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस डंजो कंपनी का जिक्र कर रही हैं, जो सामान डिलीवरी से जुड़ी सेवाएं लोगों को देती है.

    Tags: Kareena kapoor, Karishma Kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर