लाइव टीवी

करिश्मा कपूर ने शेयर की तैमूर की अब तक की सबसे प्यारी तस्वीर, ताइक्वांडो पर है पूरा ध्यान

News18Hindi
Updated: May 23, 2020, 8:28 PM IST
करिश्मा कपूर ने शेयर की तैमूर की अब तक की सबसे प्यारी तस्वीर, ताइक्वांडो पर है पूरा ध्यान
करीना कपूर खान.

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने अपनी बहन करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की एक बेहद प्यारी तस्‍वीर शेयर की है.

  • Share this:
मुंबई. किसी जमाने में बॉलीवुड की बेबो (Kareena Kapoor) और डोलो (Karishma Kapoor) की मासूमियत भरी तस्वीरें वायरल होती थीं. लेकिन अब जमाना बदल गया है और अब उनके बच्चों की तस्वीरें वायरल होती हैं. करिश्मा ने अपनी बहन के बेहद मशहूर बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है. इतनी गंभीर मुद्रा में तैमूर को पहली बार देखा जा रहा है.

करिश्मा ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "लॉकडाउन में भइयों का प्यार. तैमूर कियान की ताइक्वांडो क्लासेज़़ के दौरान देख रहे हैं. ये उनका नया काम है." इसके बाद करिश्मा ने हैशटैग के साथ परिवार का प्यार जैसे शब्दों को लिखते हुए करीना को टैग किया है.

उल्लेखनीय है इंस्टाग्राम पर एंट्री के बाद करीना भी ज्यादातर मौके पर अपने लाडले बेटे तैमूर की ही तस्वीरें शेयर करती हैं. ऐसा लगता है मानो कपूर और छोटे नवाब के परिवार में इन दिनों सबसे ज्यादा मशहूर कोई है तो वो तैमूर ही है.



वहीं कपूर परिवार की बात करें तो हाल ही में करिश्मा और करीना ने अपने चाचा ऋषि कपूर को खोया है. दोनों ने ही उनकी पुरानी तस्वीरों को शेयर करते हुए अपना दुख जाहिर किया था. ऋषि के अंतिम दर्शन के लिए खुद करीना और सैफ खुद गए थे.






 




View this post on Instagram




 

Brothers in lockdown ❤️ Tim watching Kiaan during his taekwondo class New normal ! #purelove #myjaans #family @kareenakapoorkhan


A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on






हालांकि अब कपूर परिवार इस सदमे से उबरने की कोशिश कर रहा है. हाल के दिनों में करीना, करिश्मा और खुद रणबीर कपूर भी खुद को दूसरे कामों में उलझाकर उस सदमे को भुलाते हुए नजर आए थे.

यह भी पढ़ेंः सोनू सूद जीत रहे हैं दिल, लोगों ने की तारीफ तो बोले- 'ऊपर वाला कर रहा है मदद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 7:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading