• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण एक साथ संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर हुए स्पॉट

कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण एक साथ संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर हुए स्पॉट

कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण को डायरेक्टर भंसाली के ऑफिस जाते देखा गया. (File Photo)

कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण को डायरेक्टर भंसाली के ऑफिस जाते देखा गया. (File Photo)

बॉलीवुड के गलियारों में इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में साथ काम कर सकते हैं. यदि यह बात सच होती है तो कार्तिक आर्यन पहली बार भंसाली के साथ काम करते हुए दिखाई देंगे.

  • Share this:
    मुंबई. करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म 'दोस्ताना 2' से हटने के बाद से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) किसी न किसी कारण से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इसके बाद उन्होंने स्वेच्छा से शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को छोड़ दिया था और फिल्म 'फ्रेडी' का साइनिंग अमाउंट भी वापस कर दिया है. इस दौर से बाहर निकलने के बाद वे नए प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वे कार्तिक आर्यन के 'सत्यनारायण की कथा' नामक नए प्रोजेक्ट से जुड़ने की खबर सामने आई थी. साज‍िद नाडियाडवाला नमः पिक्चर्स के सहयोग से इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं.

    इन दिनों वे फिल्ममेकर्स के चहेते बने हुए हैं. कुछ दिनों पहले उन्हें फिल्ममेकर दिनेश विजान के ऑफिस के बाहर स्पॉट होते हुए देखा गया था. शुक्रवार को उन्हें फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर देखा गया था. उनसे थोड़ी देर पहले ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को भी भंसाली के ऑफिस के बाहर देखा गया था. पैपराजी ने दोनों एक्टर से फोटो के लिए पोज देने की रिक्वेस्ट की. दोनों ने पैपराजी को कुछ पोज दिए. दीपिका रेड कलर के लॉन्ग एंड लूज टॉप और जींस पहनी हुई थीं, जबकि कार्तिक व्हाइट कलर की शर्ट और लाइट कलर की ट्राउजर पहने हुए थे.




    इसके बाद बॉलीवुड के गलियारों में इस बात की चर्चा चल रही है कि दोनों एक्टर, संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में साथ काम कर सकते हैं. यदि यह बात सच होती है तो कार्तिक आर्यन पहली बार भंसाली के साथ काम करते हुए दिखाई देंगे. दीपिका इससे पहले भंसाली के साथ तीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक की दो फिल्में 'धमाका' और 'भूल भूलैया 2' आने वाली हैं. उनके नए प्रोजेक्ट 'सत्यनारायण की कथा' का भी ऐलान किया गया है, जिसके निर्देशक समीर विद्वांस ने ट्वीट करके फिल्म का टाइटल बदलने की बात कही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज