Home /News /entertainment /

DHAMAKA: कार्तिक आर्यन की कॉपी करती दिखी नन्हीं बच्ची, यूरोप से आया अर्जुन पाठक का क्यूट वर्जन

DHAMAKA: कार्तिक आर्यन की कॉपी करती दिखी नन्हीं बच्ची, यूरोप से आया अर्जुन पाठक का क्यूट वर्जन

कार्तिक आर्यन की क्यूट फैन. (फोटो साभार: kartikaaryan/Instagram)

कार्तिक आर्यन की क्यूट फैन. (फोटो साभार: kartikaaryan/Instagram)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ‘धमाका’ (Dhamaka) में निभाए गए किरदार अर्जुन पाठक के इस क्यूट वर्जन पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. कार्तिक के इस रिस्पॉस पर खुशी से फूले नहीं समां रही कथा शिंदे नामक बच्ची ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है ‘मुझे और क्या चाहिए..जब रियल अर्जुन पाठक ने मेरे एक्ट को अपने इंस्टाग्राम पर रिपोस्ट किया. बहुत-बहुत धन्यवाद कार्तिक आर्यन. मैं आज कितनी खुश हूं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती...आसमान में हूं इस समय’.

अधिक पढ़ें ...

    कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘धमाका’ (Dhamaka) हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म को लेकर कार्तिक इन दिनों सुर्खियों में हैं. ‘धमाका’ में एक्टर एक जर्नलिस्ट और टीवी एंकर अर्जुन पाठक की भूमिका में नजर आ रहे हैं. कार्तिक की इस फिल्म की चर्चा देश ही नहीं विदेशों में भी हो रही है. एक्टर ने यूरोप से मिला एक वीडियो सोशल मीडिया पर रिपोस्ट किया है. इसमें कार्तिक की एक नन्ही फैन जो 4 साल की कथा शिंदे  नामक बच्ची है, ठीक उनकी तरह ही सीन रिक्रिएट करती नजर आ रही है.

    कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो रिपोस्ट किया है. इस वीडियो में एक छोटी बच्ची ब्लेजर पहने, आंखों में चश्मा लगाए अर्जुन पाठक बने कार्तिक के साथ साथ डायलॉग बोलती नजर आ रही है. बच्ची के ठीक पीछे कार्तिक टीवी में बोलते दिख रहें ‘मैं हूं अर्जुन पाठक और आप देख रहे हैं… जो भी कहूंगा सच कहूंगा’. बच्ची इसे ही दोहराती नजर आ रही है.  इस वीडियो को शेयर कर कार्तिक ने कैप्शन में लिखा ‘यूरोप से अर्जुन पाठक का क्यूटेस्ट वर्जन. दुनियाभर से मिल रहे प्यार के लिए शुक्रिया’. रिपोस्ट कथा शिंदे. यूरोप में भी धमाका मचा रहा है!!’.


    कार्तिक आर्यन के ‘धमाका’ में निभाए गए किरदार अर्जुन पाठक के इस क्यूट वर्जन पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. कार्तिक से मिले इस रिस्पॉस को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कथा शिंदे नामक बच्ची ने लिखा है ‘मुझे और क्या चाहिए..जब रियल अर्जुन पाठक ने मेरे एक्ट को अपने इंस्टाग्राम पर रिपोस्ट किया. बहुत-बहुत धन्यवाद कार्तिक आर्यन. मैं आज कितनी खुश हूं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती...आसमान में हूं इस समय’.

    (साभार: katha shinde/Instagram)

    ये भी पढ़िए-Bappi Lahiri B’day: इस हॉलीवुड सिंगर को देख बप्पी लहिरी सोचते थे कि काश मेरे पास पैसा होता ! पढ़िए गोल्डेन सिंगर की कहानी

    ‘धमाका’ फिल्म को  फिल्म समीक्षकों ने मिलाजुला रिव्यू दिया है. रिव्यू के आधार पर राम माधवानी ने फिल्म को काफी क्रिस्प और भारतीय परिपेक्ष्य का पूरा ध्यान रखा है. कार्तिक भी अपने कैरेक्टर अर्जुन पाठक की भूमिका में पूरी तरह डूबे हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने भी अच्छा काम किया है. अपनी फिल्म को मिल रहे प्यार के लिए कार्तिक आए दिन दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हुए पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

    Tags: Dhamaka, Kartik aaryan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर