Home /News /entertainment /

kartik aaryan manager got angry with him seen scolding the superstar in video an

VIDEO: कार्तिक आर्यन को उनकी मैनेजर ने लगाई डांट, जानें क्या थी एक्टर की गलती

कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. (Instagram/kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. (Instagram/kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) के प्रमोशन से समय निकालकर अपनी मैनेजर जान्हवी की शादी में शामिल हुए. उन्होंने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं. एक वीडियो में, कार्तिक आर्यन की मैनेजर उनसे कुछ नाराज दिख रही हैं और उन्हें डांट रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. एक्टर ने अपनी मैनेजर की शादी में जाने के लिए अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाला. कार्तिक ने शुक्रवार 27 मई को इंस्टाग्राम पर शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए.

एक वीडियो में कार्तिक आर्यन की मैनेजर उन्हें डांटती हुई दिखाई दे रही हैं. सेल्फी वीडियो में कार्तिक ने दुल्हन जान्हवी को कैमरे के सामने आने के लिए बुलाया और बताया कि उनकी शादी हो गई है. फिर मैनेजर ने कार्तिक को डांटा और कहा, ‘कार्तिक आर्यन मेरी शादी में देर से आए. वे रियल शादी के वक्त नहीं आए थे.’ कार्तिक ने जवाब दिया कि मैं तब आया था, जब आप अपना चौथा फेरा ले रही थीं. फिर कार्तिक ने उन्हें चुप रहने के लिए कहा.

वीडियो में कार्तिक दोस्त को चिढ़ाते आए नजर
कार्तिक ने दूल्हा-दुल्हन के साथ-साथ अपने अन्य दोस्तों की भी तस्वीरें शेयर कीं. एक अन्य वीडियो में एक्टर की एक दोस्त उनकी कार के सामने आकर उनका रास्ता रोकती हुई नजर आ रही हैं. कार्तिक उन्हें मंजुलिका कहकर चिढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं जो फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में एक घोस्ट है.

‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई
कार्तिक ने कैप्शन में जान्हवी के लिए एक प्यारा सा मैसेज लिखा. वे अपनी मैनेजर के पति से उनकी केयर करने के लिए कह रहे हैं. कार्तिक अपनी नई रिलीज के प्रमोशन के लिए शुक्रवार को पुणे पहुंचे. ‘भूल भुलैया 2’ साल 2007 में आई फिल्म ‘भूल भुलैया’ की सीक्वल है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते 92 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

‘शहजादा’ में दिखाई देंगे कार्तिक
‘भूल भुलैया 2’ गुजरते वक्त के साथ बॉक्स ऑफिस पर और अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इसमें कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी हैं. कार्तिक आर्यन अगली बार रोहित धवन के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘शहजादा’ में दिखाई देंगे, जिसमें उन्होंने कृति सेनन के साथ एक्टिंग की है.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Kartik aaryan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर