Home /News /entertainment /

kartik aaryan reply will win your heart when aishwarya rai compared to ariana grande an

VIDEO: एरियाना ग्रांडे से ऐश्वर्या राय की तुलना होने पर, कार्तिक आर्यन ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

कार्तिक के फैंस को 'भूल भुलैया 2' की रिलीज का इंतजार है. (Instagram/shraddhakapoor/kartikaaryan)

कार्तिक के फैंस को 'भूल भुलैया 2' की रिलीज का इंतजार है. (Instagram/shraddhakapoor/kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे यूट्यूबर तन्मय भट्ट के साथ नजर आ रहे हैं. तन्मय भट्ट जब ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की तुलना सिंगर एरियाना ग्रांडे से करते हैं, तो कार्तिक आर्यन ऐसा जवाब देते हैं जो हर किसी का दिल जीत लेता है. बता दें कि दर्शकों को कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है.

अधिक पढ़ें ...

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक बार फिर अपना जलवा दिखाया. उन्होंने रेड कार्पेट पर शिरकत की और हर किसी का अपनी खूबसूरती से ध्यान खींचा. उधर सभी कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या की एंट्री की चर्चा कर रहे हैं, इधर उन्हें लेकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का एक बयान चर्चा में आ गया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिक आर्यन वीडियो कॉल के जरिये तन्मय भट्ट से कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय के लुक पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं. चर्चा के दौरान स्क्रीन पर सिंगर एरियाना ग्रांडे की एक फोटो फ्लैश होती है, जिसे देखने के बाद तन्मय ऐश्वर्या को एरियाना ग्रांडे जैसा बता देते हैं. इस पर, कार्तिक आर्यन उन्हें सही करते हुए कहते हैं कि एरियाना ग्रांडे, ऐश्वर्या राय जैसी दिख रही हैं.

कार्तिक आर्यन का वीडियो हो रहा वायरल
इसके बाद, जिसने भी यह वीडियो देखा, वह कार्तिक की तारीफ कर रहा है. वीडियो पर कमेंट करके नेटिजेंस अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर कहता है, ‘मुझे कार्तिक आर्यन की यह बात पसंद आई कि ऐश्वर्या राय, एरियाना ग्रांडे की तरह नहीं लगती हैं, बल्कि एरियाना ऐश्वर्या की तरह दिखती हैं.’

कार्तिक की बात से हर कोई है सहमत
कार्तिक की बात से हर कोई सहमत है. उन्हें जिस तरह से ऐश्वर्या की खूबसूरती की तारीफ की है, वह अंदाज ज्यादातर लोगों को पसंद आया है. वे उनकी बात का समर्थन कर रहे हैं. बता दें कि ऐश्वर्या राय दुनिया भर में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर हैं.

‘भूल भुलैया 2’ में नजर आएंगे कार्तिक
कार्तिक आर्यन की फिल्मों की बात करें, तो वे जल्द ही फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आएंगे. यह फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी और तब्बू भी अहम रोल निभाती हुई नजर आएंगी. राजपाल यादव फिल्म में अपने ‘छोटा पंडित’ के रोल को दोहराते नजर आएंगे.

Tags: Aishwarya rai bachchan, Kartik aaryan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर