Home /News /entertainment /

kartik aaryan shares horrifying photo from bhool bhulaiyaa 2 set tabu comment an

कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 2' के सेट से शेयर की डरावनी PHOTO, तब्बू बोलीं- 'डरना मना है'

कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 2' की सफलता का जश्न मना रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram@kartikaaryan@tabutiful)

कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 2' की सफलता का जश्न मना रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram@kartikaaryan@tabutiful)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इंस्टाग्राम पर 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) के सेट से अपनी को-स्टार तब्बू के साथ एक रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीर साझा की है. तब्बू अपने डरावने किरदार में तैयार नजर आ रही हैं. तब्बू ने कमेंट करके फैंस से कहा है कि डरना मना है.

अधिक पढ़ें ...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), तब्बू और कियारा आडवाणी इस समय ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की सफलता का जश्न मना रहे हैं. उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. यह फिल्म अब स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर दिखाई जा रही है. फिल्म ने जब बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया, तो सिनेमाघरों में सप्ताह के आखिरी दो दिनों में दर्शकों की संख्या भी बढ़ गई.

‘भूल भुलैया 2’ में रूह बाबा की भूमिका निभाने वाले कार्तिक आर्यन ने अपने प्रशंसकों के साथ बीटीएस फोटो साझा की. कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर तब्बू के साथ एक दिलचस्प तस्वीर साझा की जो फिल्म के शूटिंग के समय की है. फोटो में, कार्तिक और तब्बू दोनों अपने किरदार में नजर आ रहे हैं. फोटो देखकर लगता है कि वे किसी बात पर हंस रहे हैं.

तब्बू मंजुलिका अवतार में आईं नजर
जहां कार्तिक अपने साधारण कपड़ों में हैं, वहीं तब्बू को उनके मंजुलिका अवतार में देखा जा सकता है. फैंस तस्वीर देखने के बाद अपना डर जाहिर कर रहे हैं. उन्होंने चेहरे पर ‘फेस शील्ड’ लगाई हुई है. कार्तिक ने फोटो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘रूह बाबा और मंजुलिका दुनिया के शिखर पर होने का एहसास करते हुए.’ तब्बू ने भी एक मजेदार कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है, ‘डरना माना है!’

Kartik Aaryan, Bhool Bhulaiyaa 2 BTS pics, Tabu, कार्तिक आर्यन, भूल भुलैया 2, तब्बू मंजूलिका

कार्तिक आर्यन और तब्बू अच्छे दोस्त हैं. (फोटो साभार: Instagram@kartikaaryan)

रीत की भूमिका निभाने वाली कियारा ने किया दिलचस्प कमेंट
फिल्म में रीत की भूमिका निभाने वाली कियारा आडवाणी ने कमेंट किया, ‘रीत की तरफ से आप दोनों को जुग जुग जीयो.’ भूल भुलैया की सफलता के बाद कियारा आडवाणी की अगली फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है. फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत हुई.

भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को तोहफे में दी कार
इस बीच, ‘भूल भुलैया 2’ की जबरदस्त सफलता ने कार्तिक आर्यन को भारत की पहली ‘मैकलारेन जीटी कार’ का मालिक बना दिया, जिसकी कीमत 4.7 करोड़ रुपये है. फिल्म की सफलता पर टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने उन्हें यह शानदार कार तोहफे में दी.

Tags: Kartik aaryan, Tabu

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर