Home /News /entertainment /

कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, फैंस बोले- इंदौर जा रही हो, विक्की जीजू के पास?

कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, फैंस बोले- इंदौर जा रही हो, विक्की जीजू के पास?

कैटरीना कैफ का एयरपोर्ट लुक वायरल हो रहा है. फोटो साभार- विरल भयानी

कैटरीना कैफ का एयरपोर्ट लुक वायरल हो रहा है. फोटो साभार- विरल भयानी

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शनिवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. एयरपोर्ट पर उन्होंने पैपराजी को मायूस नहीं किया. उनकी सुंदरता और सादगी देख लोग एक बार फिर उनपर लट्टू हो गए और पूछने लगे, आखिर मैडम कित्थे चल दी?

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं. कभी सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की गईं शादी की तस्वीरें तो कभी हनीमून की अनसीन तस्वीरें. कैटरीना और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बाद बहुत ज्यादा समय एक दूसरे के साथ नहीं बिता सके, लेकिन जब भी काम से थोड़ा मौका मिलता है, तो दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बीताते हैं. हाल ही में कैटरीना एयरपोर्ट पर एक बार फिर स्पॉट हुईं, जहां उनकी सुंदरता और सादगी देख लोग एक बार फिर उनपर लट्टू हो गए और पूछने लगे, आखिर मैडम कित्थे चल दी?

कैटरीना कैफ ने पैपराजी को नहीं किया मायूस
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शनिवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. एयरपोर्ट पर उन्होंने पैपराजी को मायूस नहीं किया. उन्होंने रुककर शटरबग्स के लिए पोज दिए. हरे रंग के को-ऑर्ड सेट में सजी कैटरीना हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. पैरों में उन्होंने सफेद स्नीकर्स पहने थे और कोरोना से बचने के लिए कैट ने जहां मास्क और फेसशील्ड दोनों लगाई थी.

वायरल हो रहा है वीडियो
विरल भयानी ने कैटरीना के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिस पर फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं. वीडियो में कैटरीना हमेशा की तरह ही बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही हैं.

फैंस कर रहे हैं खूब रिएक्ट
वीडियो पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘भाभी हमेशा ही एक नंबर दिखती हैं.’ एक अन्य ने लिखा- हमेशा की तरह खूबसूरत. एक अन्य ने लिखा- ‘इंदौर जा रही हो क्या? विक्की जीजू के पास…’. वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- फिरंगी है साबित कर दिया… न चूड़ा पहना है, न बिंदी. एक अन्य ने लिखा- इससे अच्छी तो दीपिका थी, कम से कम ढाई महीने तक चूड़ा पहना था.

कैटरीना कैफ का वर्कफ्रंट
इससे पहले भी कैटरीना कैफ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थीं. कैटरीना ने अपने एयरपोर्ट लुक के लिए ब्लैक कलर को चुना था और ब्लैक पैंट और ब्लैक हुड में वो काफी स्टाइलिश दिख रही थीं. कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो जल्दी ही ‘मैरी क्रिसमस’, ‘फोन भूत’, ‘जी ले जरा’ और सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी.

Tags: Katrina kaif

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर