Home /News /entertainment /

कैटरीना कैफ की मम्मी निकली शॉपिंग करने, सड़क पर गिर गया फोन तो लोग बनाने लगे ये बातें

कैटरीना कैफ की मम्मी निकली शॉपिंग करने, सड़क पर गिर गया फोन तो लोग बनाने लगे ये बातें

अपनी मम्मी के साथ कैटरीना कैफ.

अपनी मम्मी के साथ कैटरीना कैफ.

कैटरीना कैफ की मम्मी (Katrina Kaif Mother Suzanne Turquotte) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह शॉपिंग पर जाती हुई दिखाई दे रही हैं और गाड़ी में बैठने के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि लोगों को चिंता होने लगी. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मम्मी का एक वीडियो मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

    कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी (Katrina Kaif-Vicky Kaushal wedding) तैयारियां तेजी से चल रही हैं. कहा जा रहा है कि 7-8-9 दिसंबर को कैट और विक्की दोनों राजस्थान (Rajasthan) में शाही अंदाज में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट के साथ वेन्यू, मेहंदी, संगीत से जुड़ी कई खबरें अब तक सामने आ चुकी हैं. लेकिन इस शाही शादी से पहले आज कैटरीना की मम्मी (Katrina Kaif Mother Suzanne Turquotte) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह शॉपिंग पर जाती हुईं दिखाई दे रही हैं और गाड़ी में बैठने के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि लोगों को उनकी चिंता होने लगी.

    दरअसल, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मम्मी का एक वीडियो मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- उपनगर में खरीदारी करती नजर आईं #katrinakaif की मम्मी. इस वीडियो में कैटरीना की मम्मी Suzanne Turquotte दिखाई दे रही हैं. वह किसी दुकान से बाहर निकली और मीडिया वालों की तरफ एक झलक देखी.

    इसके बाद उन्होंने अपनी गाड़ी का दरवाजा खोला और उसमें जा बैठीं. इसके बाद जैसे ही वह गाड़ी का दरवाजा बंद करने लगीं तभी उनका फोन नीचे गिर जाता है और गाड़ी आगे चली जाती हैं. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

    वीडियो को देख कुछ लोगों को चिंता हो रहा है तो कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि फोन की शायद उन्हें जरूरत ही नहीं थी. एक यूजर ने लिखा- ये बता दो कि फोन वापस ले गई या नहीं अगर नहीं तो मैं आ जाती हूं. एक अन्य ने लिखा- फोन देख लो विक्की और कैटरीना की शादी की गेस्ट लिस्ट होगा. एक ने लिखा- बेचारी अब शॉपिंग कैसे करेंगी. वहीं, कुछ लोगों को चिंता हो रहा है वह कह रहे हैं कि उन लोगों को तभी उऩ्हें उनके गिरे हुए फोन के बारे में जानकारी दे देनी चाहिए थी.

    आपको बता दें कि कैटरीना कैफऔर विक्की कौशल  भले अपनी शादी की ऑफिशियली घोषणा न करें, लेकिन दोनों की शादी को लेकर आने वाली खबरें ये कहती हैं कि खबर पक्की है. हाल ही में दोनों की शादी की गेस्ट की एक लिस्ट सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि शशांक खैतान, करण जौहर, फराह खान, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कबीर खान और अन्य बॉलीवुड के टॉप सेलेब्स के साथ क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी इस शादी में शामिल होंगी.

    Tags: Katrina kaif

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर