'कविता भाभी' फेम एक्ट्रेस कविता राधेश्याम की बोल्ड Photos वायरल, बोलीं- 'प्यार से नहीं तो गुस्से से ही देख लो'

कविता राधेश्याम ने अपनी बोल्ड फोटोज पोस्ट की हैं जो वायरल हो रही हैं.

'कविता भाभी' (Kavita Bhabhi) फेम एक्ट्रेस कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) ने सोशल मीडिया पर अपनी दो बेहद बोल्ड फोटोज पोस्ट की हैं जिसमें उनका ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है. इन फोटोज के साथ उन्होंने लिखा है- 'प्यार से नहीं तो गुस्से से ही देख लो!' देखिए Photos

  • Share this:
    OTT प्लेटफॉर्म उल्लू की वेब सीरीज 'कविता भाभी' (Kavita Bhabhi) बोल्डनेस और एडल्ट कंटेंट के लिए मशहूर है. इस वेब सीरीज ने अपने कंटेंट की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी हैं. सीरीज में कविता भाभी का मुख्य किरदार निभाया है कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) ने. कविता भाभी के किरदार से कविता राधेश्याम ने कम वक्त में ही इंडस्ट्री में पहचान बना ली है. भले ही एक छोटे ओटीटी प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज में वो नजर आई हैं मगर इस वेब सीरीज के माध्यम से युवाओं और इंटरनेट यूजर्स कविता को पहचानने लगे हैं.

    कविता राधेश्याम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम (Kavita Radheshyam Instagram) पर लाखों फॉलोअर्स हैं जो उनकी अदाओं के दीवाने हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस को नराजा नहीं करती हैं, और अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में कविता राधेश्याम ने अपनी दो बोल्ड फोटोज को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें वो पिंक रंग की नाइ ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने पंजाबी भाषा में लिखा है- "प्यार नाल ना सही.. ग़ुस्से नाल वेख लिया कर.. बीमारा नू शिफा मिल जांदी है.." आपको बता दें कि ये लाइनें पाकिस्तानी म्यूजिशियन अताउल्लाह खान इशाखेल्वी की गजल की हैं.



    साल 2012 में कविता की एक फिल्म रिलीज हुई थी, 'पांच घंटे, पांच करोड़'. इस फिल्म में एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला था. उन्हें भारत की किम कार्दशियन (Kim Kardashian) भी कहा जाने लगा था. ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू (Ullu) पर कविता की वेब सीरीज कविता भाभी (Kavita Bhabhi) काफी विवादों में भी रही थी. इस सीरीज में वो बेहद हॉट नजर आई थीं. आपको बता दें कि कविता राधेश्याम हिंदी फिल्मों से लेकर कन्नड़, तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है. एक्ट्रेस को वेब सीरीज की क्वीन का दर्जा मिल चुका है. सिर्फ 'कविता भाभी' ही नहीं, उनकी अन्य कई सीरीज भी चर्चा में रहती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.