कविता कौशिक 'Animal Poses' में योग करती आईं नजर, देखें एक्ट्रेस की दिलचस्प PHOTOS

कविता कौशिक 'बिग बॉस 14' के दौरान काफी चर्चा में रही थीं (फोटो साभारः Twitter@Iamkavitak)

कविता कौशिक 'बिग बॉस 14' के दौरान काफी चर्चा में रही थीं (फोटो साभारः Twitter@Iamkavitak)

एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने ट्विटर (Twitter) पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वे अपने योगासन की तुलना जानवरों से करती नजर आ रही हैं. साथ में, उन्होंने एक दिलचस्प ट्वीट भी किया है.

  • Share this:

नई दिल्लीः एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में आ जाती हैं. वे 'बिग बास 14' (Bigg Boss 14) के दौरान काफी चर्चा में रही थीं. तब शो के साथी कंटेस्टेंट के साथ उनके झगड़े सुर्खियों में रहे थे. खबरों की मानें तो कविता कौशिक और उनके हसबैंड ने नेशनल टेलीविजन पर अभिनव शुक्ला पर ज्यादा शराब पीने और कविता को अश्लील मैसेज करने के आरोप लगाए थे. अब एक्ट्रेस का एक नया ट्वीट (Tweet) सुर्खियों में आ गया है. इसमें एक्ट्रेस ने कुछ जानवरों की फोटोज के साथ योगासन की तुलना की है.

एक्ट्रेस ने ट्वीट के साथ कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं. 30 मई के इस ट्वीट पर हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और इसे 61 बार रीट्वीट किया गया है.

(फोटो साभारः Twitter@Iamkavitak)

कविता ने ट्वीट में लिखा है, 'दूसरे जानवरों से तुलना होने पर बुरा मान जाते हैं, पर मुझे इससे गर्व महसूस होता है. हालांकि, किसी दूसरे इंसान के साथ तुलना होने पर मैं ऐसा नहीं कह सकती...इससे मुझे झुंझलाहट होती है.'

(फोटो साभारः Twitter@Iamkavitak)

कविता को योग का बेहद शौक है. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने योग करते वीडियोज और फोटोज शेयर करती रही हैं. वे योग के जरिये अपनी बात फैंस तक पहुंचाती रही हैं.

(फोटो साभारः Twitter@Iamkavitak)



खबरों की मानें तो कविता को लगता था कि 'बिग बॉस 14' में जानकर उन्होंने गलती कर दी थी. उन्हें लगा था कि शो में जाकर उन्होंने अपनी निगेटिव इमेज बना ली है. तब सोशल मीडिया पर अपने एक फैन के कमेंट का जवाब देते हुए कविता ने शो को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी थी. उन्होंने कहा था कि एक बार आपकी इमेज खराब हो जाती है, तो आप मुक्त हो जाते हैं. मैं उन लोगों को बिलकुल भी महत्व नहीं देतीं, जो फेक रिएलिटी शो देखकर प्यार या नफरत करते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज