Home /News /entertainment /

kgf 2 star yash daughter saying salaam rocky boy video viral

'KGF 2' स्टार यश की बेटी की क्यूटनेस ने जीता सबका दिल, बोलीं- ‘सलाम रॉकी ब्वॉय’- देखें VIDEO

कन्नड़ सुपरस्टार यश ने अपनी बेटी आयरा का एक वीडियो शेयर किया है (फोटो क्रेडिट : Instagram @thenameisyash)

कन्नड़ सुपरस्टार यश ने अपनी बेटी आयरा का एक वीडियो शेयर किया है (फोटो क्रेडिट : Instagram @thenameisyash)

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) ने कहा, "मैं उस छोटे बच्चे की ही तरह हूं, जिसे इस दिन को देखने का विश्वास था. मैं ऐसी स्थिति में हूं, जहां केवल धन्यवाद काफी नहीं है, लेकिन फिर भी मैं मुझ पर इतना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए आप में से हर एक को दिल की गहराइयों से धन्यवाद देना चाहता हूं. धन्यवाद दोस्तों. मेरी पूरी KGF टीम की ओर से, मैं आपको बस इतना बता सकता हूं कि हम सभी वास्तव में आभारी हैं.

अधिक पढ़ें ...

यश (Yash) अपनी फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2)’ की शानदार सफलता पर सवार हैं. प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त और रवीना टंडन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. ‘केजीएफ 2’ 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. फिल्म का हिंदी वर्जन करीब 350 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुका है. अपनी फिल्म की सफलता के बाद, यश ने अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए कुछ समय निकाला. आज उन्होंने अपनी बेटी आयरा का एक वीडियो शेयर किया है, जो यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है.

यश ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनकी प्यारी बेटी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “सलाम रॉकी ब्वॉय.. रॉकी रॉकी रॉकी.” जिन लोगों ने फिल्म नहीं देखी है, उन्हें बता दें कि ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में यश के किरदार का नाम ‘रॉकी’ है. यानी यश की बेटी को उनका ये किरदार बहुत पसंद आया है. वीडियो में हंसी वाला इमोजी बनाते हुए यश ने कैप्शन में लिखा, ‘सुबह की शुरुआत… रॉकी ब्वॉय का मजाक बनाने से.”

View this post on Instagram

A post shared by Yash (@thenameisyash)

फैंस के लिए यश का खास मैसेज
इससे पहले यश ने अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए एक खास मैसेज शेयर किया था. अपनी फिल्म ‘केजीएफ 2’ पर प्यार बरसाने के लिए सभी को धन्यवाद देते हुए इस वीडियो में एक्टर ने कहा, “एक छोटा सा गांव था, जहां लोग लंबे समय से सूखे की समस्या से जूझ रहे थे. एक बार गांव के सभी लोगों ने फैसला किया कि वे सब एक साथ मिलकर प्रार्थना करेंगे. इसके लिए वे सभी एक जगह इकट्ठा हुए. उन सब में एक बच्चा ऐसा था, जो वहीं पर हाथ में छाता लेकर आ गया था. बच्चे के हाथ में छाता देखकर किसी ने उसे बेवकूफ कहा तो किसी ने ओवर कॉन्फिडेंस.. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो क्या था? वो था विश्वास.”

View this post on Instagram

A post shared by Yash (@thenameisyash)

‘दिल की गहराइयों से धन्यवाद देना चाहता हूं’
यश ने आगे कहा, “मैं उस छोटे बच्चे की ही तरह हूं, जिसे इस दिन को देखने का विश्वास था. मैं ऐसी स्थिति में हूं, जहां केवल धन्यवाद काफी नहीं है, लेकिन फिर भी मैं मुझ पर इतना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए आप में से हर एक को दिल की गहराइयों से धन्यवाद देना चाहता हूं. धन्यवाद दोस्तों. मेरी पूरी केजीएफ टीम की ओर से, मैं आपको बस इतना बता सकता हूं कि हम सभी वास्तव में आभारी हैं. हम चाहते थे आप सभी को एक बेहतरीन फिल्म देखने को मिले. मुझे उम्मीद है कि आप इसका आनंद ले रहे होंगे और इसे जारी रखेंगे. आपका दिल ही मेरा घर है.”

Tags: KGF 2, Yash

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर