• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • खुशी कपूर ने पिंक कलर की ड्रेस में कराया फोटोशूट, आलिया कश्यप ने पूछा 'क्या वह सिंगल हैं'

खुशी कपूर ने पिंक कलर की ड्रेस में कराया फोटोशूट, आलिया कश्यप ने पूछा 'क्या वह सिंगल हैं'

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की फोटो पर फैमिली मेंबर और फ्रेंड्स ने कमेंट किए हैं. (Photo @khushi05k/Instagram)

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की फोटो पर फैमिली मेंबर और फ्रेंड्स ने कमेंट किए हैं. (Photo @khushi05k/Instagram)

इन तस्वीरों के कैप्शन में खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने लिखा है कि, 'क्या आप बता सकते हैं कि पिंक मेरा फेवरेट कलर है?' कमेंट सेक्शन में अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने लिखा है 'हे यू सिंगल?'.

  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने अभी तक फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. यह इस बात से साबित होता है कि उनके इंस्टाग्राम पर 5 लाख 46 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं. वे इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, जिन्हें जमकर लाइक और कमेंट मिलते रहते हैं. उनकी फोटो देखकर किसी को भी उनकी मां श्रीदेवी की याद आ जाएगी. गुरुवार को खुशी ने अपनी दो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे पिंक कलर की रोएंदार ड्रेस पहनी हुईं हैं. इस कपड़े में वे राजकुमारी लग रही हैं. इसके साथ उन्होंने प्लेड पायजामा पहना हुआ है.

    इन तस्वीरों के कैप्शन में खुशी ने लिखा है कि, ‘क्या आप बता सकते हैं कि पिंक मेरा फेवरेट कलर है?’ खुशी ने कैप्शन में अपने मेकअप आर्टिस्ट, स्टाइलिस्ट और उन सभी को क्रेडिट दिया है, जहां से उन्होंने अपने आउटफिट खरीदें हैं. इन तस्वीरों में खुशी रेड बैकग्राउंड के पर्दे पर चारों तरफ गुलाबी रंग के सामान लेकर बैठी दिख रही हैं, जैसे पिंक कीबोर्ड, ताश के पत्ते, पिंक अनानास, एक कुचला हुआ कैन आदि.

    खुशी कपूर की पोस्ट.

    कपूर की इन फोटो पर उनके फैमिली मेंबर के साथ-साथ फ्रेंड्स ने भी कमेंट किए हैं. कमेंट सेक्शन में अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने लिखा है ‘हे यू सिंगल?’. खुशी की कजिन रिया कपूर के बॉयफ्रेंड करण भूलानी ने कमेंट में लिखा कि ‘फ्री वाई-फाई?’ खुशी के कैप्शन पर उनकी बुआ महीप कपूर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, ‘हां मैं बता सकती हूं. फोटो को शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी लाइक किया है.

    मीडिया में आ रहीं खबरों की मानें तो 2022 में खुशी कपूर की बॉलीवुड में एंट्री हो सकती हैं. उन्होंने साल 2019 में न्यूयॉर्क में अभिनय की तैयारी की है और अब ली स्ट्रैसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट में शामिल होना चाहती थी. बड़ी बहन जाह्नवी ने भी इसी संस्थान में पढ़ाई की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज