Home /News /entertainment /

kim kardashian troll for fashion sense netizens says her daughter north west better than her rk

किम कार्दशियन अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से हुईं ट्रोल, नेटिजन्स बोले- 'नॉर्थ का फैशन स्टाइल बेहतर'

किम कार्दशियन अपनी बेटी नॉर्थ वेस्ट के साथ. (फोटो साभारः Twitter @KNKWupdates)

किम कार्दशियन अपनी बेटी नॉर्थ वेस्ट के साथ. (फोटो साभारः Twitter @KNKWupdates)

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) हाल में बेटी नॉर्थ वेस्ट के साथ पेरिस फैशन वीक में शामिल हुईं. इस दौरान वह बेटी के साथ आउटिंग के लिए भी गईं. नेटजिन्स ने उन्हें आउटफिट और फैशन सेंस को लेकर बुरी तरह से ट्रोल किया है. उनका कहना है कि वह आउटफिट स्टाइल रिपीट कर रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) दुनिया भर में सबसे पॉपुलर एन्फ्लुएंसर्स और सोशलाइट्स में से एक हैं. कि को उनके बेहतरीन सार्टोरियल आटफिट्स के लिए जाना जाता है. दुनिया भर में बड़े पैमाने पर लोग उन्हें फॉलो करते हैं और उन्हें फैशन आइकन मानते हैं. हाल ही में किम कार्दशियन को पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) में शामिल होने के लिए पहुंची. उन्हें पेरिस में एक जगह पर देखा गया. किम अपनी बेटी नॉर्थ वेस्ट के साथ यहा पहुंची हैं. पेरिस में मां और बेटी दोनों ने आउटिंग की, जहां कि तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

किम कार्दशियन अपनी सार्टोरियल आउटफिट के लिए जानी जाती हैं. लेकिन नेटिजन्स इन दिनों उनके फैशन सेंस और स्टाइल को इंटरेस्टिंग नहीं मान रहे हैं. पेरिस फैशन वीक में शामिल होने वाली किम को नेटिजन्स की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. लोग उन्हें उनके आउटफिट के लिए ट्रोल कर रहे हैं.

किम कार्दशियन की वायरल तस्वीर में देख सकते हैं कि उन्होंने नियॉन ग्रीन स्किन टाइट्स के साथ एक नियॉन ग्रीन टी पहनी हुई है. उन्होंने बालों को कलर करवाया हुआ है. किम ने अपने लुक को मोथ-स्टाइल चश्मे के साथ एक्सेसराइज किया. दूसरी ओर, किम की बेटी, नॉर्थ वेस्ट ने पैस्टल जैकेट के साथ काले रंग की पैंट और हाई हील शू पहने हुए थीं.

Kim Kardishian

(फोटो साभारः Twitter @KNKWupdates)

किम के बालों के कलर को लेकर किया ट्रोल

किम कार्दशियन के इस लुक को देखकर नेटिजन्स ने नोटिस किया कि किम अपने स्टाइल को लगातार दोहरा रही हैं. उन्होंने किम को उनके कैमो लुक के लिए बुरी तरह से ट्रोल किया. कुछ ने यह कहते हुए उन पर कटाक्ष भी किया कि उनके पति कान्ये वेस्ट ने उन्हें स्टाइल में रहने के लिए मना कर दिया होगा. कुछ यूजर्स ने किम को उनके ब्लॉन्ड कलर बालों के लिए ट्रोल भी किया.

नॉर्थ का फैशन स्टाइल बेहतर

किम कार्दशियन को ट्रोल करते हुए, नेटिज़न्स ने भी नॉर्थ वेस्ट की स्टाइल और ड्रेस-अप पर प्रतिक्रिया दी. कई लोगों ने कहा कि नॉर्थ वेस्ट अपने पिता पर गई है. कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि नॉर्थ किम से बेहतर कपड़े पहने हुए हैं.

Tags: Kim kardashian

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर