KKK 11: श्वेता तिवारी-विशाल आदित्य के बीच दिख रही दोस्ती, दिव्यंका ने बिखेरा अपनी अदाओं का जलवा

'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कैप टाउन में चल रही है (फोटो साभारः Instagram/vishalsingh713/divyankatripathidahiya)

'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कैप टाउन में चल रही है (फोटो साभारः Instagram/vishalsingh713/divyankatripathidahiya)

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की अगुआई में शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग अपने शबाब में हैं. कंटेस्टेंट भी सेट से अपनी दिलचस्प फोटो शेयर करने में लगे हैं, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः इस समय टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग जोरों पर चल रही हैं. शो के कंटेस्टेंट को शूट से जब भी समय मिलता है, वे अपनी शानदार फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करते हैं. फोटोज से लोगों को शो के कंटेस्टेंट के बीच चल रही केमिस्ट्री का भी पता चल रहा है.

खबरों की मानें, तो सेट पर सबसे ज्यादा धमाल अनुष्का सेन ही मचा रही हैं. इस समय फैंस के बीच उनकी कई फोटोज वायरल हो रही हैं. वरुण सूद तो उन्हें अपनी बहन मान चुके हैं. शो के सभी कंटेस्टेंट सेट से अपनी दिलचस्प फोटो शेयर करने में लगे हैं, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

(फोटो साभारः Instagram/divyankatripathidahiya)

दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने तो अपनी खूबसूरत अदाओं से सबको मदहोश किया हुआ है. वरुण सूद के साथ उनकी खूब जमती है. कुछ इसी तरह श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) भी अपनी अदाओं का जलवा दिखा रही हैं. निजी जिंदगी की परेशानियों के बीच, श्वेता ने खुश रहने का तरीका खोज लिया है. शो के दौरान विशाल आदित्य के साथ श्वेता की खास दोस्ती पनप रही है.

(फोटो साभारः Instagram/vishalsingh713)

इस समय फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान महक चहल (Mahekk Chahal) और राहलु वैद्य की बॉन्डिंग पर है. फोटो को देखकर लगता है कि उनकी दोस्ती गहरी होती जा रही है. इस फोटो में दोनों एक-दूसरे के साथ काफी सहज नजर आ रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज