लाइव टीवी

वायरल फोटो का सचः क्या शहनाज गिल से चोरी-चुपके मिलने जाते हैं सिद्धार्थ शुक्ला?

News18Hindi
Updated: February 21, 2020, 7:47 PM IST
वायरल फोटो का सचः क्या शहनाज गिल से चोरी-चुपके मिलने जाते हैं सिद्धार्थ शुक्ला?
जानिए क्या शहनाज गिल से चोरी छुपे मिलने पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला...

शो में भी दोनों एक दूरसे को काफी सपोर्ट करते और एक दूसरे का काफी पक्ष लेते नज़र आते थे. शो में दोनों के बीच की इस केमेस्‍ट्री को इस काफी पसंद किया था कि शो के दौरान सोशल मीडिया पर सिडनाज (Sidnaaz) भी ट्रेंड करने लगा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2020, 7:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपने नए शो 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shaadi Karoge) को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस शो में उनका स्वयंवर रचाया जा रहा है. इस कारण से वो इस घर में बंद हैं मगर वो बिग बॉस (Bigg Boss) के घर जैसा पूरी तरह बंद नहीं हैं. वो टीवी के क्यूटेस्ट कपल माही विज (Maahi Vij) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के घर इस उनकी बेटी तारा (Tara) से मुलाकात करने पहुंची. दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज की एक फोटोशॉप (Photoshop) इमेज काफी वायरल हो रही थी. मगर सच तो यह है की वो एक फेक फोटो है. सोशल मीडिया (Social Media) पर ये फोटो छा गई है और फैंस इसे काफी शेयर कर रहे हैं.



 







View this post on Instagram




 

First I Met this girl this girl at #biggboss13 house and now at my house @shehnaazgill this girl is fun and full of energy #biggboss13 #shehnaazgill #shehnazgill #flipper


A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali) on






सिद्धार्थ भले ही शहनाज गिल से मिलने न पहुंचे हों लेकिन दोनों एक दूसरे के कॉण्‍टेक्ट में हैं. यह खुलासा खुद शहनाज ने किया था जब उनसे इंस्टाग्राम लाइव पर पर एक फैन ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में सवाल किया था. पिछले कुछ महीनों से 'बिग बॉस 13' में होने के कारण शहनाज और सिद्धार्थ ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों के काफी करीब होने के भी बहुत चर्चे हुए थे. शो में भी दोनों एक दूसरे को काफी सपोर्ट करते और एक दूसरे का काफी पक्ष लेते नज़र आते थे. शो में दोनों के बीच की इस केमेस्‍ट्री को इस काफी पसंद किया था कि शो के दौरान सोशल मीडिया पर सिडनाज (Sidnaaz) भी ट्रेंड करने लगा था. दोनों कंटेस्टंट्स ने फाइनल तक का सफर साथ तय किया था. आखिरी में शहनाज शो में टॉप 3 तक पहुंची और सिद्धार्थ शो के विनर घोषित किए गए.



 




View this post on Instagram




 

@tarajaybhanushali with her Massi @shehnaazgill ❤️


A post shared by Mahhi ❤️tara (@mahhivij) on






कलर्स टीवी (Colors TV) ने बिग बॉस खत्म होने से पहले ही शहनाज और बिग बॉस के एक और कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को लेकर एक नया शो 'मुझसे शादी करोगे' शुरू हो चुका है. इस शो में शहनाज और पारस का स्वयंवर रचाया जाएगा. दोनों से शादी करने के लिए 6-6 दावेदार पहुंच चुके हैं. शो के टीजर रिलीज होने के साथ ही काफी चर्चा होनी शुरू हो गई थी. इसका टीजर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

यह भी पढ़ेंः Bhoot Review: विकी कौशल की फिल्म देखकर चीखे-चिल्लाए लोग, ट्विटर पर कही ऐसी बात

साथ ही आपको बता दें कि इस शो से शहनाज के घरवालों को काफी आपत्ति थी. शहनाज के पिता ने यहां तक कहा था की अगर ये शो शुरू किया गया तो वो शिवसेना की मदद लेंगे. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि शो उनकी बेटी को कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जगह राखी सावंत (Rakhi Sawant) बना रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2020, 7:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,709

     
  • कुल केस

    6,412

     
  • ठीक हुए

    503

     
  • मृत्यु

    199

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 10 (08:00 AM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,152,323

     
  • कुल केस

    1,604,718

    +1,066
  • ठीक हुए

    356,660

     
  • मृत्यु

    95,735

    +42
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर