Home /News /entertainment /

kriti sanon once again became victim of body shaming get trolled an

कृति सेनन एक बार फिर हुईं बॉडी शेमिंग का शिकार, VIDEO देख ट्रोलर ने की इस चीज से तुलना

कृति सेनन के पास कई बड़ी बजट की फिल्में हैं. (फोटो साभार: Instagram@kritisanon)

कृति सेनन के पास कई बड़ी बजट की फिल्में हैं. (फोटो साभार: Instagram@kritisanon)

कृति सेनन (Kriti Sanon) अपना वर्कआउट वीडियो शेयर करने के बाद बॉडी शेमिंग का शिकार हो गई हैं. हालांकि, वे पहले भी बॉडी शेमिंग का शिकार हुई थीं. उन्होंने इसे लेकर अपना दर्द बयां किया था. एक्ट्रेस को एक बार फिर नेटिजेंस के भद्दे कमेंट का सामना करना पड़ा है. उन्होंने पाया कि नेटिजेंस उनका मजाक उड़ाते हैं.

अधिक पढ़ें ...

कृति सेनन (Kriti Sanon) न केवल अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं, बल्कि उन्हें फिटनेस के प्रति उनके प्यार के लिए भी जाना जाता है. वे फिट रहने के लिए कठोर नियम-संयम का पालन करती हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर कसरत करते हुए अपने वीडियो साझा करती हैं. कृति ने एक ताजा वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे अपने ट्रेनर की मदद से पूरे शरीर की स्ट्रेच करती नजर आ रही हैं. हालांकि, पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद, वे बॉडी शेमिंग का शिकार हो गईं.

कई नेटिजेंस ने कृति को ‘फ्लैट’ कहते हुए उनका मजाक उड़ाया. बुधवार को कृति ने अपना वर्कआउट वीडियो साझा किया था और लिखा था, ‘एक अच्छे बैक स्ट्रेच जैसा कुछ नहीं.’ वे गुलाबी रंग की लेगिंग और शूज के साथ क्रॉप टॉप में हसीन लग रही थीं. जहां कई प्रशंसकों ने उनकी तारीफ की, वहीं कुछ लोगों ने कृति पर कटाक्ष किया और उनका मजाक उड़ाया.

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

एक यूजर ने कमेंट किया, ‘हैंगर लग रही हो.’ यह पहली बार नहीं है जब कृति सेनन को बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा हो. इससे पहले भी, उन्हें अपनी बॉडी को लेकर भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ा था. बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में, कृति सेनन ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में बॉडी शेम होने के बारे में बात की थी और कहा था कि कई बार उन्हें अपने होंठों को बेहतर बनाने के लिए कहा गया था.

कृति सेनन ने जब बॉडी शेमिंग को लेकर की थी खुलकर बात

कृति सेनन ने यह भी बताया था कि उन्हें कमर सहित अपने शरीर की खासियतों को बदलने के लिए कहा गया था. उन्होंने कहा था, ‘मुझे यह समझ में नहीं आया. मुझे यह भी बताया गया कि जब मैं मुस्कुराती हूं तो मेरे नथुने थोड़े फूल जाते हैं. जब मैं मुस्कुराती हूं या हंसती हूं, तो कभी-कभी ऐसा होता है, लेकिन यह सामान्य है. मैं प्लास्टिक की गुड़िया नहीं हूं.’

कृति सेनन कई फिल्मों का हैं हिस्सा

काम की बात करें, कृति सेनन के पास कई दिलचस्प फिल्में हैं. वे कई बड़े बजट के प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. उनमें से एक प्रभास के अभिनय से सजी ‘आदिपुरुष’ है. वे टाइगर श्रॉफ के साथ ‘गणपत’ में भी हैं. वे ‘भेड़िया’ में वरुण धवन के साथ हैं, जबकि ‘शहजादा’ में वे कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी.

Tags: Kriti Sanon

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर