• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'तेरो लहंगा' पर पहाड़ी लड़को का धमाकेदार हिपहॉप डांस, 76 लाख से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

'तेरो लहंगा' पर पहाड़ी लड़को का धमाकेदार हिपहॉप डांस, 76 लाख से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

अनूप परमार ने अपने डांस से लोगों को दीवाना बना रखा है.

अनूप परमार ने अपने डांस से लोगों को दीवाना बना रखा है.

उत्तराखंड के गीतों के साथ यहां के युवाओं का जलवा सोशल मीडिया पर बरकरार है. ऐसा ही एक कलाकार है अनूप परमार (Anoop Parmar), जिसने अपने दोस्तों के डांस करके लोगों को अपना दीवाना बना लिया है.

  • Share this:
    मुंबई- सोशल मीडिया (Social Media) वो जरिया बन चुका है, जिसके जरिए लोग अपने कला का प्रदर्शन कर पा रहे हैं. खासकर वो लोग, जो कल तक किसी बड़े मंच का इंतजार कर रहे थे. सोशल मीडिया वो जरिया है, जो एक आम इंसान को रातोरात खास बना देता है. इसलिए लाखों युवा अपनी किस्मत आजमाने के लिए इसका इस्तेमाल कर रहे हैं. उत्तराखंड (Uttarakhand) भारत वो छोटा सा राज्य, जहां प्रतिभा की कमी नहीं है. उत्तराखंड के गीतों के साथ यहां के युवाओं का जलवा सोशल मीडिया पर बरकरार है. ऐसा ही एक कलाकार है अनूप परमार (Anoop Parmar), जिसने अपने दोस्तों के डांस करके लोगों को अपना दीवाना बना लिया है.

    उत्तराखंड के गीतों का जलवा सोशल मीडिया पर बरकरार है. सोशल मीडिया के जरिए उत्तराखंड के कई युवाओं ने प्रसिद्धि प्राप्त की है. अनूप परमार (Anoop Parmar)उत्तराखंड का वो बेटा, जिसका एक वीडियो हर पहाड़ी बार-बार देखना पंसद करता है.

    उनकी डांस वीडियो 'तेरो लहंगा' यूट्यूब पर सुपरहिट है. कुछ ही महीनों में इस वीडियो को 76 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में उन्होंने अपने दोस्त निखिल सिंह, गुड्डू मेहता और अजीत के साथ हिपहॉप डांस किया है. युवाओं के बीच ये डांस फॉर्म का क्रेज काफी बढ़ रहा है. इस वीडियो में भी अनूप ने कुमाऊनी गाना और हिपहॉप डांस का मिश्रण लोगों के सामने पेश किया है. आप भी देखिए-



    माणा गांव के निवासी अनूप डांस के शौकीन हैं और कई बार डांस रियलिटी शो में भी हिस्सा ले चुके हैं. अनूप परमार ने का अब अपना यूट्यूब चैनल है, जिसमें वो समय-समय पर डांस वीडियो शेयर करते रहते हैं.

    ये भी पढ़ें- इन दिनों इतने परेशान हैं नसीरुद्दीन शाह, कहा- ऐसा हुआ तो सुसाइड कर लूंगा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन