Home /News /entertainment /

कुणाल खेमू ने गाने में बयां किया महामारी का दर्द, वायरल VIDEO में छलके एक्टर के आंसू

कुणाल खेमू ने गाने में बयां किया महामारी का दर्द, वायरल VIDEO में छलके एक्टर के आंसू

कुणाल खेमू आखिरी बार फिल्म 'मलंग' में नजर आए थे (फोटो साभारः Instagram/kunalkemmu)

कुणाल खेमू आखिरी बार फिल्म 'मलंग' में नजर आए थे (फोटो साभारः Instagram/kunalkemmu)

एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) कोरोना महामारी के चलते बने हालातों को देखकर काफी इमोशनल हो गए हैं. उन्होंने अपने दर्द को बयां करने के लिए गाने का सहारा लिया, जिसे एक्टर ने खुद बनाया है. एक्टर के गाने का वीडियो (Kunal Kemmu Song) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्लीः एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) हमें अपनी एक्टिंग से हंसाते-रुलाते रहे हैं. यह शानदार एक्टर सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, जहां वे अपनी फोटोज और वीडियो से फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं. वे अपने वीडियो और फोटोज से अपने फैंस का मनोरंजन करने में कभी फेल नहीं हुए. हालांकि, वे अपने लेटेस्ट वीडियो (Kunal Kemmu video) में बेहद खास अवतार में नजर आए हैं, जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं.

    वीडियो में कुणाल काफी भावुक नजर आ रहे हैं और वे कैमरे के सामने कोरोना महामारी (Covid 19) के चलते बने हालातों पर अपनी बात कह रहे हैं. वे वीडियो में काफी इमोशनल लग रहे हैं और खुद से तैयार किए गाने से अपना और लोगों का दर्द बयां कर रहे हैं.

    एक्टर ने अपने विचारों को गाने में जाहिर किया है. उन्होंने यह गाना खुद लिखा और कंपोज किया है. एक्टर शहर में लॉकडाउन के बीच अपने कमरे में गिटार बजाते दिख रहे हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से गाने का वीडियो शेयर करते हुए एक कैप्शन दिया, 'विचारों को शब्द मिले और शब्दों से एक गीत बना. एक संदेश, एक कविता, एक प्रयास है. मैं आपके साथ वह शेयर कर रहा हूं, जिसे मैंने आज सुबह ही तैयार किया था. यह मेरे द्वारा लिखा गया पहला गाना है, जिसे मैंने गाया है.'








    View this post on Instagram






    A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)






    इस बीच, एक्टर की इस पोस्ट ने कई लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा, जो अब वायरल हो रहा है. फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधन’ के एक्टर जितेंद्र कुमार भी उनके गाने से प्रभावित नजर आए. काम की बात करें तो कुणाल आखिरी बार फिल्म 'मलंग' में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने दिशा पाटनी, आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और ऐली अवराम के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था.

    Tags: Instagram, Kunal Kemmu

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर