Home /News /entertainment /

kunal kemmu ishaan khatter biking trip in europe as actor shared photo rk

कुणाल खेमू और ईशान खट्टर ने फैंस को दिखाई बाइकिंग ट्रिप की झलक, यूरोप की वादियों से शेयर की खूबसूरत तस्वीर

कुणाल खेमू और ईशान खट्टर यूरोप ट्रिप पर. (फोटो साभारः Instagram @kunalkemmu)

कुणाल खेमू और ईशान खट्टर यूरोप ट्रिप पर. (फोटो साभारः Instagram @kunalkemmu)

कुणाल खेमू (Kunal Kemmu Photos) ने इंस्ट्राग्राम पर यूरोप बाइक ट्रिप की झलक फैंस को दिखाई है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें कुणाल और ईशान खट्टर दिखाई दे रहे हैं. संभवतः यह तस्वीर शाहिद कपूर ने क्लिक की है. वह भी उनके साथ बाइक ट्रिप पर हैं, लेकिन इस तस्वीर में नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

कुणाल खेमू, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और ईशान खट्टर इस समय यूरोप में बाइक ट्रिप पर हैं. तीनों एक्टर्स फैंस को अपनी ट्रिप की झलक दिखाकर ट्रीट दे रहे हैं. तीनों एक्टर्स अपने कुछ दोस्तों के साथ यूरो बाइकिंग ट्रिप 2022 के लिए यूरोप में हैं. कुणाल और ईशान ट्रिप से इंटरेस्टिंग झलक फैंस के साथ लगातार शेयर कर रहे हैं और अपनी ट्रेवल गोल्स को पूरा कर रहे हैं. कुणाल खेूम ने इंस्टाग्राम पर कुछ देर पहले एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में कुणाल और ईशान के साथ उनके कुछ दोस्त हैं, जो एक हिल एरिया की रेलिंग पर साथ बैठे हैं.

तस्वीर में कुणाल और ईशान (Kunal Kemmu Ishaan Khattar) समेत सभी को बाइक ट्रिप पर जाने के लिए तैयार बैठे हुए दिख रहे हैं. कुणाल खेूम ब्लैक कलर की जैकेट, नीली डेनिम और जूते पहने हुए बैठे हुए हैं. वहीं, हम ईशान खट्टर भी अपने हाथ में हेलमेट पकड़कर बैठे हैं. उनके साथ, ब्लॉगर सुवेद लोहिया और उनके दोस्त राजा मेनन भी साथ में बैठे हैं.

(फोटो साभारः Instagram @kunalkemmu)

तस्वीर के बैकग्राउंड में हम बर्फ से ढके पहाड़ों और हरे भरे जंगल का मनमोहक सीन देख सकते हैं. ऐसा लगता है कि बॉय गैंग इस ट्रिप को पूरी तरह एन्जॉय कर रहा है. कुणाल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”एक और दिन और एक और राइड.” तस्वीर में शाहिद कपूर नहीं दिख रहे हैं, इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह तस्वीर शाहिद ने क्लिक की है.

शाहिद कपूर, कुणाल खेमू और ईशान खट्टर का ब्वॉयज गैंग निकला ट्रिप पर, बाइक से घूमेंगे यूरोप

फैंस कर एक्टर्स को सैल्यूट

कुणाल खेमू की इस पोस्ट पर इन तीनों एक्टर्स के फैंस कमेंट के साथ फायर और दिल वाले इमोटिकॉन्स शेयर कर रहे हैं. इससे पहले शुक्रवार को, कुणाल खेमू ने अपनी ट्रिप की एक झलक पोस्ट की थी जिसमें शाहिद और ईशान थे. तस्वीर में, उन्हें कार्गो पैंट, एक ग्रे जैकेट और रंगीन स्नीकर्स पहने हुए देखा गया था. वह शाहिद और ईशान के बगल में खड़े थे.

कुणाल-सोहा की चिल्ड्रन बुक

बात करें वर्कफ्रंट की, तो कुणाल खेमू और उनकी पत्नी सोहा अली खान ने हाल ही में अपनी पहली चिल्ड्रन बुक ‘इन्नी और बोबो’ को लॉन्च किया. सोहा एक्ट्रेस से राइटर बनी हैं. वह आखिरी बार में ‘कौन बनेगी शिखरवती’ में नजर आई थीं. वहीं, कुणाल खेमू वेब सीरीज ‘अभय 3’ में दिखाई दिए.

Tags: Kunal Khemu, Shahid kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर