कुणाल खेमू ने अपने सीने पर टैटू में लिखवाया बेटी का नाम, लिखी इमोशनल पोस्ट

अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ कुणाल खेमू . (Photo: https://www.instagram.com/khemster2/)

अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ कुणाल खेमू . (Photo: https://www.instagram.com/khemster2/)

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने इस्टाग्राम पोस्ट के साथ कुछ भावनात्मक बातें भी​ लिखी हैं. कुणाल खेमू ने पोस्ट की गई फोटो के साथ लिखा है - ये इंक भावनात्मक रूप से और सचमुच मेरे दिल के सबसे करीब है. मेरी छोटी सी बच्ची हमेशा मेरा एक हिस्सा रहेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 3, 2020, 10:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. वे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस टच में रहते हैं. वे समय-समय पर इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट शेयर करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले कुणाल खेमू ने अपनी एक नई तस्वीर की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपने सीने पर एक टैटू बनवाया है और उसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. असल में इस टैटू में उनकी बेटी का नाम है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए खेमू ने कुछ भावनात्मक बातें भी​ लिखी हैं. कुणाल खेमू ने पोस्ट की गई फोटो के साथ लिखा है - ये इंक भावनात्मक रूप से और सचमुच मेरे दिल के सबसे करीब है. मेरी छोटी सी बच्ची हमेशा मेरा एक हिस्सा रहेगी.

कुणाल ने लिखा है कि, टैटू में मेरी बेटी का नाम इनाया (इनाया) जो कि बीच में है और उसका मिडिल नेम नौमी है जिसका अर्थ है देवी दुर्गा, जिसे लाल बिंदी से दर्शाया गया है और दोनों सिरों पर त्रिशूल बने हैं. धन्यवाद, इतने कम समय के नोटिस पर ये करने के लिए. मुझे ये पसंद है.



बता दें कि कुणाल खेमू की बेटी का नाम इनाया नौमी खेमू (Inaya Naumi Khemu) है और इसी नाम को कुणाल ने अपने सीने पर टैटू के तौर गुदवाया है. कुणाल  अपनी बेटी को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट करते रहते हैं. इससे पहले उन्होंने अपनी बेटी के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी. उस वीडियो में कुणाल  अपनी बेटी को 'ऊं' का उच्चारण करते हुए दिखाई दिए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज