Home /News /entertainment /

laal singh chaddha kareena kapoor calls phir na aisi raat aayegi the best song of the decade video an

Laal Singh Chaddha: करीना कपूर ने 'फिर ना ऐसी रात आएगी' को बताया 'दशक का बेहतरीन गाना', देखें BTS VIDEO

'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram/kareenakapoorkhan)

'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram/kareenakapoorkhan)

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का बीटीएस वीडियो सामने आया है, जिसमें करीना कपूर गाने 'फिर ना ऐसी रात आएगी' (Phir Na Aisi Raat Ayegi) को बेहतरीन गाना बता रही हैं. उन्हें यह गाना बहुत पसंद है. वे दावा कर रही हैं कि यह गाना फिल्म और दशक का बेहतरीन गाना है.

अधिक पढ़ें ...

लाल सिंह चड्ढा‘ (Laal Singh Chaddha) के मेकर्स फिल्म के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ‘लाल सिंह चड्ढा’ के गाने ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ (Phir Na Aisi Raat Ayegi) को रिलीज होने में सिर्फ एक दिन बाकी है. फिल्म मेकर्स ने करीना कपूर के एक बीटीएस वीडियो को साझा किया है. वीडियो तब का है, जब गाने के संगीत पर काम पूरा किया जा रहा था. वीडियो में, करीना ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ को ‘दशक का बेहतरीन गाना’ और ‘फिल्म का सर्वश्रेष्ठ गाना’ कहते हुए नजर आ रही हैं.

वीडियो उस समय का लगता है जब आमिर खान ने एक्ट्रेस के लिए गाना बजाया था और ऐसा लगता है कि उन्हें इस गाने से प्यार है. आमिर खान कहते हुए नजर आ रहे हैं, ‘इस गाने को सुनने के बाद, करीना ने कहा कि यह ‘दशक का बेस्ट गाना’ है. अब अगर वह इस रिकॉर्डिंग को सुनेगी, तो हमारी हीरोइन भाग जाएगी!’

करीना को बहुत पसंद है यह गाना
वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘आप इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना करीना कपूर खान करती हैं!’ बता दें कि गाना कल 24 जून की रात 11 बजे रिलीज होगा.’ करीना ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘आमिर, मुझे अब भी यह गाना बहुत पसंद है.’

24 जून को रिलीज होगा गाना
इस बीच, आमिर ने अभी तक सिंगर के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन अब यह साफ हो गया है कि संगीत प्रीतम ने दिया है. यह कहना सही होगा कि आमिर 24 जून, रात 11 बजे कुछ पुराने जमाने का रोमांटिक गाना रिलीज करने वाले हैं.

‘लाल सिंह चड्ढा’ के गाने लोगों को आए पसंद
‘लाल सिंह चड्ढा’ के अंतिम दो गाने – ‘कहानी’ और ‘मैं की करां?’ ने संगीत प्रेमियों के दिल को छू लिया है. फिल्म के निर्माताओं ने गायकों, संगीतकारों, तकनीशियनों और गीतकारों को सुर्खियों में रखते हुए दोनों गीतों को बिना संगीत वीडियो के जारी किया है. आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं.

Tags: Aamir khan, Kareena Kapoor Khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर