रफ्तार और कृष्णा के नए रैप सॉन्ग से लारा दत्ता और रिंकू राजगुरु हुईं ‘चौकन्ना’

रफ्तार और कृष्णा के नए रैप सॉन्ग से लारा दत्ता और रिंकू राजगुरु हुईं ‘चौकन्ना’
लारा दत्ता और रिंकू राजगुरु की वेबसीरीज

रफ्तार और कृष्णा का नया रैप सॉन्ग 'चौकन्ना 'दो विरोधी व्यक्तित्व की सौम्या (लारा दत्ता-Lara Dutta) एवं नेत्रा (रिंकू राजगुरु-Rinku Rajguru) के बीच घूमता है.

  • Share this:
मुंबई. दो खिलाड़ी प्रॉब्लम भारी. हॉटस्टार स्पेशल्स का लेटेस्ट शो, हंड्रेड (Hundred) - डिसफंक्शनल ड्युओ की अनेक मिसएडवेंचर के साथ एक मसाला एंटरटेनर है. इसमें लारा दत्ता, रिंकू राजगुरु और करन वाही ने अभिनय किया है. रैप सेंसेशन रफ्तार (Rapper Raftar) और कृष्णा ने मिलकर करन वाही के साथ एक नया रैप सॉन्‍ग ‘चौकन्ना’ लॉन्च किया है, जो इस शो की मुख्य अभिनेत्री से प्रेरित है. रफ्तार और कृष्णा ‘दो खिलाड़ी, प्रॉब्लम भारी’ को बड़े निराले अंदाज में गाते हैं.

'चौकन्ना 'दो विरोधी व्यक्तित्व की सौम्या (लारा दत्ता-Lara Dutta) एवं नेत्रा (रिंकू राजगुरु-Rinku Rajguru) के बीच घूमता है. सौम्या की कहानी रफ्तार तथा नेत्रा की कहानी कृष्णा सुनाते हैं, जो शो के किरदार मैड-ई (करन वाही) के परिप्रेक्ष्य को जीवंत करते हैं. रफ्तार और कृष्णा ने मिलकर हर किरदार से जुड़ी अफरा तफरी एवं पागलपन को जीवंत किया है तथा इस दिलचस्प मास्टरपीस का निर्माण किया है.

रैपर रफ्तार ने कहा, ‘‘इस गाने की प्रेरणा हंड्रेड की डिसफंक्शनल जोड़ी, लारा और रिंकू से मिली, जो अस्वाभाविक हैं, लेकिन अद्भुत हैं. इसलिए जब कुछ हटके बनाने का विचार आया, तो हम काफी उत्साहित हो गए. चौकन्ना एक जीवंत गाना है, जिसकी धुन बहुत सहज है. हमें उम्मीद है कि यह इन निराशापूर्ण दिनों में उम्मीद की किरण लेकर आएगा. कृष्णा एवं करन के साथ काम करना काफी सुगम था और मुझे विश्वास नहीं होता कि हमने यह वर्चुअल माध्यम से किया.’’



कृष्णा ने कहा, ‘‘चौकन्ना की बेहतरीन धुन हंड्रेड की मैड-जोड़ी की अफरा तफरी को बहुत खूबसूरती से अभिव्यक्त करती है. रफ्तार और मैं शो के कैरेक्टर को दिखाना एवं ऐसा गाना बनाना चाहते थे, जिसका आनंद हर कोई ले. जब लोग इस गाने को सुनेंगे, तो हम चाहते हैं कि वो गाने के भाव को समझें और अपने दिल से उसे गाएं - इसी में असली मजा है!’’





हॉटस्टार स्पेशल्स प्रेज़ेंट्स हंड्रेड एक गंभीर बीमारी से पीड़ित लड़की, नेत्रा पाटिल (रिंकू राजगुरु) की कहानी है, जो जीवन में रोमांच पाना चाहती है. उसे प्रमोशन की चाह रखने वाली एक महत्वाकांक्षी महिला कॉप, एसीपी सौम्या शुक्ला (लारा दत्ता) अंडरकवर एजेंट बना देती है. वो दोनों 100 दिनों में अपने अपने उद्देश्य पाने के लिए मिल जाते हैं, जिसके बाद अफरा तफरी की शुरुआत होती है. डायरेक्टर रुचि नारायण, आशुतोष शाह एवं ताहिर शब्बीर ने एक्शन, ड्रामा एवं ह्यूमर के बीच बेहतरीन संतुलन बिठाया है, जिसने हंड्रेड को एक फैमिली एंटरटेनर बना दिया. इसके कलाकारों में करन वाही, सुधांशु पांडे, परमीत सेठी, रोहिणी हत्तनगिडी, अरुण नलावड़े एवं मकरंद देशपांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह 8 एपिसोड की सीरीज़ डिज़्नी+हॉटस्टार वीआईपी पर प्रसारित हो रही है.

यह भी पढ़ेंः अब मुंबई पुलिस की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, दान किए 1 लाख हैंड सैनिटाइजर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading