लाइव टीवी

लता मंगेशकर को सांस लेने में तकलीफ, ट्विटर पर 'गेट वेल सून' कर रहा है ट्रेंड

News18Hindi
Updated: November 11, 2019, 7:12 PM IST
लता मंगेशकर को सांस लेने में तकलीफ, ट्विटर पर 'गेट वेल सून' कर रहा है ट्रेंड
लता मंगेशकर को सांस लेने में तकलीफ, ट्विटर पर गेट वेल सुन कर रहा है ट्रेंड

बॉलीवुड की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की तबीयत खराब होने के चलते उन्हें सोमवार को अस्पताल में भर्ती किया गया. उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2019, 7:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की तबीयत खराब होने के चलते उन्हें सोमवार को अस्पताल में भर्ती किया गया. उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया.

अस्पताल के सूत्रों ने पीटीआई को बताया कि लता मंगेशकर को लगभग 2 बजे अस्पताल लाया गया. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. हालांकि अब बताया जा रहा है कि लता मंगेशकर की हालत में सुधार है और उन्हें घर ले जाया गया है. इस खबर के आने बाद से ही सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर के फैंस ने 'गेट वेल सून' दीदी लिखने लगे.



ट्विटर पर कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने लिखा है, 'लता दीदी जल्द ही स्वस्थ होकर घर लौटें, ईश्वर से ऐसी प्रार्थना है.' इसके साथ ही एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा है, 'गेट वेल सून.'

बता दें कि भारत में सबसे सम्मानित पार्श्व गायकों में से एक लता मंगेशकर ने 36 से अधिक भारतीय भाषाओं में गाया है. अकेले हिंदी में उन्होंने 1,000 से अधिक गीतों के लिए अपनी आवाज दी है. उनका जन्म 28 सितंबर 1929 को हुआ था. उन्हें साल 2001 में देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया गया. इससे पहले उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें :

भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral
Loading...

अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा
बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 6:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...