मेघना राज ने दिया बेटे को जन्म, घर में आया जूनियर चिरंजीवी सर्जा

मेघना राज की गोद भराई की तस्वीरें हाल ही में वायरल हुई थीं.
मेघना राज की गोद भराई की तस्वीरें हाल ही में वायरल हुई थीं.

मेघना राज (Meghana Raj) के मां बनने की जानकारी ध्रुव सर्जा (Dhruva Sarja) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी देते हुए लिखा- 'बेबी ब्वॉय, जय हनुमान'.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 3:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मशहूर साउथ स्टार दिवंगत चिरंजीवी सर्जा (Chiranjeevi Sarja) के घर पर वापस से खुशियां आई हैं. चिरंजीवी सर्जा की पत्नी मेघना राज (Meghana Raj) ने गुरुवार को  बेटे को जन्म दिया है. चिरंजीवी सर्जा के भाई ध्रुव सर्जा ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया (Social Media) पर दी है.

मेघना राज (Meghana Raj) के मां बनने की जानकारी ध्रुव सर्जा (Dhruva Sarja) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी देते हुए लिखा- 'बेबी ब्वॉय, जय हनुमान'. वहीं, ध्रुव सर्जा की पत्नी प्रेरणा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मेघना को बेबी ब्वॉय का आशीर्वाद मिला है. आपकी प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद'. 

सोशल मीडिया पर चिरंजीवी सर्जा के एक फैनपेज पर एक तस्वीर वायर हो रहा हैं, जिसमें एक न्यू बोर्न बेबी, चिरंजीवी की तस्वीर के आगे दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर को जूनियर चिरंजीवी सर्जा की तस्वीर बताया जा रहा है.
View this post on Instagram

Junior chiru is comming ❤❤

A post shared by DS_BOSS (@_action_prince_fc) on






कन्नड़ एक्टर ध्रुव सर्जा ने अपने बड़े भाई चिरंजीवी के बेटे के लिए एक पालना खरीदा है. यह कोई साधारण पालना नहीं है, यह एक चांदी का पालना है. इस चांदी के पालने की कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है. इस पालने के साथ ध्रुव की एक फोटो वायरल हो रही है. वह इस पालने के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

साल 2018 में मेघना राज से शादी करने वाली साउथ के सुपर स्टार चिरंजीवी सर्जा का इस साल जून में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. उनकी मृत्यु से परिवार के साथ कन्नड़ फिल्म उद्योग को भी गहरा धक्का लगा था. चिरंजीवी मात्र 38 साल के थे.

आपको बता दें कि दिवंगत एक्टर चिरंजीवी सर्जा के जन्मदिन पर उनकी पत्नी मेघना राज ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. मेघना राज ने चिरंजीवी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'आप मेरी दुनिया है. जन्मदिन मुबारक हो आपको. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और करती रहूंगी.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज