कोविड-19 में मलाइका अरोड़ा से सीखें फिट रहने के आसान तरीके, देखें एक्ट्रेस के वर्कआउट VIDEOS

मलाइका अरोड़ा का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी फिटनेस वीडियोज से भरा पड़ा है (फोटो साभारः Instagram/Malaika Arora)

मलाइका अरोड़ा का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी फिटनेस वीडियोज से भरा पड़ा है (फोटो साभारः Instagram/Malaika Arora)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 47 साल की उम्र में किसी यंग एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं. वे एक बेहतर लाइफ स्टाइल फॉलो करती हैं और सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये, अपने फैंस को फिट रहने के लिए प्रेरित करती हैं और अपनी वर्कआउट वीडियोज शेयर करती हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फिगर और खूबसूरती के लिए चर्चित हैं. 47 की उम्र में भी उनकी फिटनेस काबिले तारीफ है. वे लोग जो अपना वजन घटाना और फिट रहना चाहते हैं, उन्हें मलाइका का फिटनेस रुटीन काफी फायदा पहुंचा सकता है. मलाइका अरोड़ा का सोशल मीडिया अकाउंट (Malaika Arora Instagram) उनकी फिटनेस वीडियोज से भरा पड़ा है. वे हर रोज 20 मिनट के कार्डियो सेशन के साथ अपनी कसरत शुरू करती हैं. इसके अलावा, मलाइका सप्ताह में तीन दिन आधे घंटे तक टहलती हैं.

मलाइका को योगा करना बेहद पसंद है. वे अपने फिगर को बनाए रखने के लिए, वर्कआउट में कार्डियो, वेट ट्रेनिंग, योग और पिलेट्स के साथ कई तरह की कसरत करती हैं.

वे अपनी दमकती त्वचा के लिए योग को श्रेय देती हैं. तैराकी और डांस भी उन्हें फिट रखने में मदद करते हैं.
खबरों की मानें तो मलाइका डाइटिंग में विश्वास नहीं करती हैं. उन्हें कुछ न कुछ खाते रहना पसंद है, लेकिन मलाइका घर का बना खाना बहुत पसंद करती हैं. वे हाई कैलोरी वाले फूड से परहेज करती हैं. मलाइका को नाश्ते में नट्स और फल खाना पसंद है. वे हर दिन नारियल पानी, फल या सब्जियों का जूस लेना पसंद करती हैं.
मलाइका दिन की शुरुआत, गर्म पानी में नींबू और शहद से करती हैं. इसके बाद वे इडली, उपमा या पोहा के साथ ताजे फलों का जूस लेती हैं. वे कभी-कभी अंडे के सफेद भाग के साथ मल्टीग्रेन टोस्ट खाना भी पसंद करती हैं. स्नैक में मलाइका को 1 गिलास ताजा सब्जी का जूस, 2 ब्राउन ब्रेड टोस्ट और अंडे का सफेद हिस्सा लेना पसंद है.


दोपहर के खाने में, मलाइका अंकुरित सलाद, चिकन/मछली के साथ ब्राउन राइस या रोटियां खाना पसंद करती हैं. मलाइका वर्कआउट के बाद एक केला खाती हैं और प्रोटीन शेक पीती हैं. रात का खाना मलाइका जल्दी खाती हैं, जिसमें वे उबली हुई सब्जियों और सलाद के साथ एक कटोरी सूप लेती हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज