• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • लीजा हेडन के बच्चों के लिए शख्स ने की बुरी-भली बात, एक्ट्रेस ने एक शब्द में दिया मजेदार जवाब

लीजा हेडन के बच्चों के लिए शख्स ने की बुरी-भली बात, एक्ट्रेस ने एक शब्द में दिया मजेदार जवाब

लीजा हेडन ने सोशल मीडिया पर एक्चिव हैं. फोटो साभार-@lisahaydon/Instagram

लीजा हेडन ने सोशल मीडिया पर एक्चिव हैं. फोटो साभार-@lisahaydon/Instagram

लीजा हेडन (Lisa Haydon) फिलहाल फिल्मों से दूर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसको देखने के बाद एक शख्स ने उनके बच्चों को भला-बुरा करना शुरू कर दिया, जिसको देखने के बाद एक्ट्रेस भी चुप नहीं बैठीं और एक शब्द में उन्होंने मजेदार जवाब दिया.

  • Share this:

    सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोलिंग अब आम चलन हो गया है. सोशल मीडिया पर ट्रोल्स अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) के साथ उनके बच्चों को भी निशाना बना लेते हैं. हाल ही में ट्रोल्स का शिकार एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) हुईं. लीजा हेडन हाल ही में तीसरे बार मम्मी बनीं हैं. फिल्मों से दूर लीजा इन दिनों सिर्फ सोशल मीडिया पर प्रमोशनल वीडियोज या तस्वीरों के जरिए नजर आती हैं. हाल ही में उनका एक पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने उनके बच्चों को लेकर बुरी-भली बात कह डाली, जिसको देखने के बाद एक्ट्रेस भी चुप नहीं बैठीं और एक शब्द में उन्होंने मजेदार जवाब दिया.

    दरअसल, लीजा हेडन ने एक प्रमोशनल तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा यह आपका रिमाइंडर है कि भले ही मानसून में सूरज आपके साथ छुपन-छुपाई खेल रहा है, लेकिन आपको अपना सन प्रोटेक्शन नहीं भूलना है.’ ये प्रमोशन किसी सन प्रोटेक्शन क्रीम के लिए था. लीजा की इस तस्वीर को देखने के बाद शख्स ने कमेंट कर लिखा- ‘लीजा हेडन केमिकल बेचकर लोगों की जिंदगी खराब करना बंद करो. अपने फॉलोअर्स को पागल बनाओगी तो तुम्हारे बच्चों को श्राप लगेगा.’

     Lisa Haydon, Lisa Haydon shuts up troll, troll said her baby will be cursed, Lisa Haydon get fans support, Social Media, Viral News, लीजा हेडन , लीजा हेडन के बच्चों को बद्दुआ

    लीजा की नजर जब इस कमेंट पर गई तो वह चुप नहीं बैठीं. उन्होंने गांधीगिरी स्टाइल में एक शब्द में लिखा-‘वाओ.’ वहीं लीजा के सपोर्ट में और फैंस भी आ गए. फैंस ने उस शख्स की क्लास लगा दीं.

    लीजा हेडन और उनके पति डिनो लालवानी ने हाल ही में अपने तीसरे बच्चे का स्वागत किया है. दंपति के परिवार में अब एक बच्ची भी शामिल हो गई है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा तो नहीं की लेकिन हाल ही में दिलचस्प अंदाज में इस बात का खुलासा कर दिया कि उनकी जिंदगी में एक और नन्हीं मेहमान आ चुकी है.

    अक्टूबर 2016 में लीजा ने बॉयफ्रेंड डिनो लालवानी से शादी की. शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों ने करीब एक साल तक डेट किया. लिसा और डिनो ने 2017 में अपने पहले बच्चे, बेटे जैक का स्वागत किया, लीजा ने 2020 में फिर बेटे को जन्म दिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज