अपना गाना गाते-गाते अचानक से रुक गए लकी अली, फैंस को भावुक कर रहा ये VIDEO

लकी अली के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है (Twitter @anshuMor Video garb )
लकी अली के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है (Twitter @anshuMor Video garb )

इंटरनेट पर लकी अली का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपना एक पुराना गाना 'ओ सनम' गाते हुए नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 4:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर लकी अली (Lucky Ali) की आवाज का जादू एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चला है. जी हां, वही लकी अली जिनके कई गाने आज भी लोगों के बीच मशहूर हैं. वही लकी अली जिन्होंने बॉलीवुड के लिए कई गाने गाए, जिनमें से कई हिट भी हुए. इंटरनेट पर लकी अली का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपना एक पुराना गाना 'ओ सनम' गाते हुए नजर आ रहे हैं.

लोगों को भावुक कर रहा वीडियो
इस वीडियो को देख लोग काफी भावुक हो रहे हैं. दरअसल, 'ओ सनम' गाना गाते हुए लकी अचानक से उस वक्त रुक जाते हैं, जब उनके गाने के लाइन में 'मरने' वाली बात आती है. जैसे ही 'मरने' वाली बात आती तो वह अपना गिटार रोक देते हैं और कैमरे की तरफ देखते हैं. लकी अली को लोग कितना पसंद करते है, इस बात का पता उनके वायरल हो रहे इस वीडियो से चलता है. उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है, तो आइए आप भी देखिए ये वीडियो-





बता दें, 62 साल के इस गायक ने जैसे जिंदगी में सब करने की ठान ली थी, वो पहले गायक बने, फिर अभिनेता, फिर उन्होंने घोड़े भी पाले, एक तेल के कुएं पर काम भी किया और कार्पेट भी बेचे. उन्होंने लंबे समय तक खेती भी की और फिर वो वापस गानों की दुनिया में सक्रिय हो गए. एक इंटरव्यू में लकी अली ने बताया था कि मुझे लगता है जैसे मैं कुछ ढूंढ रहा हूं और यही तलाश मेरे संगीत में है और मेरे जीवन में दिखती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज