होम /न्यूज /मनोरंजन /Video: बेटे अरहान को एयरपोर्ट पर साथ छोड़ने आए मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान, लेकिन नहीं की आपस में बात

Video: बेटे अरहान को एयरपोर्ट पर साथ छोड़ने आए मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान, लेकिन नहीं की आपस में बात

मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान को गले लगाते हुए, साथ में अरबाज खान. (फोटो साभारः Instagram @viralbhayani)

मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान को गले लगाते हुए, साथ में अरबाज खान. (फोटो साभारः Instagram @viralbhayani)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) बीती रात अपने बेटे अरहान खान को छोड़ने के लिए एयरपोर्ट पर साथ ...अधिक पढ़ें

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनके पूर्व पति अरबाज खान का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दोनों मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो बीती रात का है. दोनों अपने बेटे अरहान खान को विदा करते हुए दिखाई दिए. अरहान हाल ही में छुट्टी मनाने भारत आए थे. फ्लाइट पकड़ने के लिए रवाना होने से पहले मलाइका और अरबाज बेटे अरहान को गले लगाते हुए भी दिखाई दिए. इसकी एक छोटी-सी झलक पैपराजी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. इस वीडियो में मलाइका, अरबाज और अरहान को एयरपोर्ट पर बातचीत करते हुए देखा गया.

वीडियो में देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा अपने कूल ब्लू शॉर्ट्स और शर्ट में नजर आईं. वहीं अरबाज खान, बेज ट्राउजर के साथ शर्ट पहने हुए दिखाई दिए. जबकि अरहान ब्लैक आउटफिट में दिख रहे हैं. इस दौरान अरबाज और मलाइका बेटे अरहान से बात करते हुए दिखाई दिए, लेकिन आपस में दोनों ने बात नहीं की.

वीडियो ने नेटिजन्स को पूरी तरह से प्रभावित किया. फैन्स ने कमेंट सेक्शन को तारीफों से भर दिया. एक यूजर ने लिखा, “अच्छा लग रहा है, भले ही वे तलाकशुदा हैं.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “नाखुश शादीशुदा होने से बेहतर है खुशी से तलाकशुदा होना!” नेटिजन्स में से एक ने को-पेरेंटिंग के लिए अरबाज-मलाइका की तारीफें की. यूजर ने लिखा, “बेवकूफ अहंकारी लोगों के विपरीत समझदार माता-पिता.”

नेटिजंस बोलें- ‘आंखें भी नहीं मिलाई’

कुछ यूजर्स ने नोटिस किया कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान आपस में बात नहीं कर रहे हैं और न ही आंखों से आंखें मिलाकर देख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “क्या आपने नोटिस किया किया कि मलाइका, अरबाज से आंख नहीं मिला पाती हैं.” एक यूजर ने ये भी लिखा,”कैसे फेस करते होंगे एक-दूसरे को ये लोग मुझे तो समझ ही नहीं आ रहा है.”

Tags: Arbaaz khan, Malaika arora

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें