Lockdown के बीच मलाइका अरोड़ा अपने पेट डॉग के साथ निकलीं बाहर, लोगों ने किया ट्रोल

लॉकडाउन के बीच पेट डॉग घुमाने निकलीं मलाइका अरोड़ा. (फोटो साभार : viralbhayani/Instagram)

लॉकडाउन के बीच पेट डॉग घुमाने निकलीं मलाइका अरोड़ा. (फोटो साभार : viralbhayani/Instagram)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने पेट डॉग कैस्पर के साथ घर के बाहर स्पॉट हुईं तो को पैपराजी की उन पर नजर पड़ गई. लॉकडाउन में मलाइका को घर के बाहर देख लोग गुस्सा होने लगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 10:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस का सेकेंड वेव (Second Wave Of Corona virus ) पिछले साल के रिकॉर्ड को तोड़ता हुआ नजर आ रहा है. हर दिन देश में कोरोना संक्रमितों से पीड़ितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. हालात के मद्देनजर कुछ राज्यों में आंशिक तो कुछ में पूरी तरह लॉकडाउन लगा दिया गया है. महाराष्ट्र में हालात बेहद खतरनाक होते जा रहे हैं. इसलिए यहां कड़ाई भी अधिक बरती जा रही है. लोगों से जब तक बेहद जरूरी न हो घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की जा रही है. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)  को पैपराजी ने गली में घूमते देखा और उनकी फोटो क्लिक कर ली.

मलाइका अरोड़ा मुंबई में अपने घर के बाहर पेट डॉग कैस्पर को घुमाने के लिए बाहर निकलीं. इसी दौरान फोटोग्राफर की नजर उन पर पड़ गई और उन्हें कैमरे में कैद कर लिया. मलाइका ब्लैक कलर के हॉफ पैंट और व्हाइट कलर के टी शर्ट में थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का मास्क भी लगाया हुआ था. मलाइका की फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी. लोग उन्हें लॉकडाउन के बीच बाहर निकलने पर जमकर ट्रोल करने लगे. लोगों का कहना है कि ‘जब मुंबई में घर से जरूरी होने पर ही बाहर निकलने के लिए कहा गया है, तो कुत्ता घुमाना इतना जरूरी है’.




‘छईयां छईया’ से लेकर ‘मुन्नी बदनाम’ और ‘अनारकली डिस्को चली’ जैसे गानों से धूम मचाने वालीं मलाइका आज जानी मानी बॉलीवुड सेलेब हैं. मलाइका अपनी फिटनेस के वीडियो शेयर कर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने मलाइका अरोड़ा के ब्रीथिंग एक्सरसाइज वीडियो शेयर करते हुए बताया कि 'ये वही ब्रीथिंग एक्सरसाइज है, जो मैं कोरोना से संक्रमित होने के दौरान लगातार कर रहा था. यह बहुत ही फायदेमंद है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज