Home /News /entertainment /

मलाइका अरोड़ा सुबह-सुबह अपने डॉगी को टहलाने निकलीं सड़क पर, अब हो रही हैं Troll

मलाइका अरोड़ा सुबह-सुबह अपने डॉगी को टहलाने निकलीं सड़क पर, अब हो रही हैं Troll

मलाइका अरोड़ा की ब्रालेस तस्वीरें वायरल. (फोटो साभार: instantbollywood/Instagram)

मलाइका अरोड़ा की ब्रालेस तस्वीरें वायरल. (फोटो साभार: instantbollywood/Instagram)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपने पेट डॉग कैस्पर (Pet Dog Casper) को वॉक करवाने के लिए बाहर निकलती हैं. पेस्टल पिंक कलर के स्लीपर पहने मलाइका जब बाहर निकली तो सबकी निगाहें उन पर ही थी. ऐसा नहीं है कि मलाइका पहली बार अपने डॉग को घुमाने निकली हैं, अक्सर उन्हें स्पॉट किया जाता है, लेकिन इस बार उनकी बोल्डनेस देख सब दंग रह गए.

अधिक पढ़ें ...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने स्टाइलिश अंदाज से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 48 साल की उम्र में मलाइका का जलवा ही है कि जैसे ही कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, तुरंत वायरल होने लगती है. लेकिन एक्ट्रेस-मॉडल मलाइका जब बिना ब्रा (Malaika Arora without Bra) पहने ही अपने पेट डॉग कैस्पर को घूमाने निकली तो उनके लुक को पैपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया. मलाइका मुंबई में अपने घर के बाहर ग्रे कलर के स्वेटशर्ट और मैचिंग ट्रैकपैंट पहने मुंह पर मास्क लगाए थी लेकिन उन्होंने ब्रा नहीं पहना था. उनकी ये बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

मलाइका अरोड़ा बिना ब्रा पहने बाहर निकलीं
मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने पेट डॉग कैस्पर को वॉक करवाने के लिए बाहर निकलती हैं. पेस्टल पिंक कलर के स्लीपर पहने मलाइका जब बाहर निकली तो सबकी निगाहें उन पर ही थी. ऐसा नहीं है कि मलाइका पहली बार अपने डॉग को घुमाने निकली हैं, अक्सर उन्हें स्पॉट किया जाता है, लेकिन इस बार उनकी बोल्डनेस देख सब दंग रह गए.


मलाइका-अर्जुन का रिलेशनशिप

मलाइका अरोड़ा हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप की खबरों की वजह से सुर्खियों में थी. कुछ दिन पहले ही मीडिया की तमाम खबरों में कहा गया था कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. करीब 4 साल तक रिलेशनशिप के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है.

अर्जुन कपूर ने अफवाहों पर लगाया ब्रेक

लेकिन अर्जुन कपूर ने ब्रेकअप की तमाम खबरों पर ब्रेक लगाते हुए मलाइका अरोड़ा संग एक मिरर सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा कि शेडी अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है, सुरक्षित रहिए, लोगों के लिए मंगल कामना, सबको प्यार’. अर्जुन की इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी शेयर कर कमेंट किया था.

(फोटो साभार: arjunkapoor/Instagram)

मलाइका-अर्जुन साथ हैं

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन हैं. इंटरव्यूज में दोनों ने माना भी है. अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा फिल्मी पार्टीज, डिनर-लंच और वेकेशन पर भी साथ नजर आते हैं. मलाइका अरोड़ा और उनके पूर्व पति अरबाज खान का एक बेटा भी है. अर्जुन के बर्थडे पर 2019 में मलाइका ने अपने रिश्तों को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था.

Tags: Arjun kapoor, Malaika arora

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर