मलाइका अरोड़ा ने गुड़ी पड़वा के दिन पहनी Engagement Ring, कहा- 'कितनी प्यारी है ये अंगूठी'

मलाइका अरोड़ा के शेयर करते ही उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. (फोटो साभारः Instagram @malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा के शेयर करते ही उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. (फोटो साभारः Instagram @malaikaaroraofficial)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने सगाई की अंगूठी (Engagement Ring) अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर सभी को चौंका दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 7:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आज देशभर में गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa) का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सगाई की अंगूठी (Engagement Ring) अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर सभी को चौंका दिया है. उनके शेयर करते ही उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. लोग ये कयास लगाने लगे हैं कि क्या मलाइका ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर से सगाई तो नहीं कर दी. तो आइए आपको बताते हैं, क्या है मलाइका के इस सगाई की अंगूठी की तस्वीर के पीछे की सच्चाई.

सबसे पहले यहां यह साफ कर देना जरूरी है कि मलाइका की कोई इंगेजमेंट नहीं हुई है और न ही उनकी अर्जुन कपूर से सगाई हो गई है, बल्कि यह तस्वीर सिर्फ एक प्रमोशनल फोटो है. दरअसल, मलाइका ने एक ब्रांड के प्रमोशनल के लिए अपनी यह तस्वीर शेयर की है. मलाइका ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, 'कितनी प्यारी है ये अंगूठी, मुझे ये बहुत पसंद है.... खुशी यहां से शुरू होती है!!!'

Instagram @malaikaaroraofficial)


बता दें, गुड़ी पड़वा पर मलाइका ने अपनी इस तस्वीर को शेयर कर पहले तो अपने फैंस को चौंका दिया, लेकिन उनकी पोस्ट पढ़ने के बाद इस तस्वीर की सारी सच्चाई लोगों के सामने आ गई. गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर ही लाइमलाइट में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों साथ में अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. मलाइका और अर्जुन के बीच की बॉन्डिंग भी सुर्खियों में छाई रहती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज