Home /News /entertainment /

28 वर्षीय फिल्ममेकर की घर में मिली लाश, डायबिटीज़ का चल रहा था इलाज

28 वर्षीय फिल्ममेकर की घर में मिली लाश, डायबिटीज़ का चल रहा था इलाज

नयना सूर्यन (फाइल फोटो).

नयना सूर्यन (फाइल फोटो).

नयना ने कम ही समय में इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली थी. शुरुआत में उन्होंने लेनिन राजेंद्रन, जीतू जोसफ और डॉक्टर बीजू जैसे फिल्ममेकर्स के साथ काम किया.

    मलयालम फिल्म मेकर नयना सूर्यन रविवार (24 फरवरी) को अपने घर पर मृत पाई गईं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई नामचीन डायरेक्टर्स के साथ बतौर असिस्टेंट काम कर चुकीं नयना 28 साल की थीं. पुलिस के मुताबिक अभी तक मौत की वजह सामने नहीं आई है. अटॉप्सी रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि असल वजह क्या रही. पुलिस ने बताया कि पिछले कुछ समय से वह डायबिटीज़ का इलाज भी करवा रही थीं.

    पुलिस ने बताया, नयना की मां लगातार उन्हें कॉल कर रही थीं. लेकिन उनकी कॉल्स रिसीव नहीं हो रही थीं. जब मां को शक हुआ तो उन्होंने नयना के दोस्तों से बात की. जब दोस्त नयना के घर पहुंचे तो देर तक दरवाजा पीटने पर भी कोई जवाब नहीं मिला. इस पर उन्होंने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला और देखा कि नयना अपने बेडरूम में मृत पड़ी थीं.

    नयना ने कम ही समय में इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली थी. शुरुआत में उन्होंने लेनिन राजेंद्रन, जीतू जोसफ और डॉक्टर बीजू जैसे फिल्ममेकर्स के साथ काम किया. नयना के करीबियों का कहना है कि राजेंद्रन के निधन का नयना पर काफी असर पड़ा था. क्योंकि नयना ने शुरुआती दिनों में उनके साथ काम किया था. राजेंद्रन का लीवर से जुड़ी बीमारी के चलते 14 जनवरी को निधन हो गया था.

    यह भी पढ़ें:

    जब भारत के सामने पाकिस्तान के 93 हजार सैनिकों ने टेक दिए थे घुटने

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bollywood, Entertainment, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर