Home /News /entertainment /

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल की आखिरी फिल्‍म 'अक्‍कड़ बक्‍कड़' की र‍िलीज डेट सामने आई तो भावुक हुईं एक्‍ट्रेस

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल की आखिरी फिल्‍म 'अक्‍कड़ बक्‍कड़' की र‍िलीज डेट सामने आई तो भावुक हुईं एक्‍ट्रेस

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का इसी साल जून में न‍िधन हुआ  है. (@mandirabedi/Instagram)

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का इसी साल जून में न‍िधन हुआ है. (@mandirabedi/Instagram)

Mandira Bedi's Husband Raj Kaushal's last Film: मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) की आखिरी फिल्‍म 'अक्‍कड़ बक्‍कड़ रफू चक्‍कर' (Akkad Bakkad Rafu Chakkar) अमेजन प्राइम वीडियो पर र‍िलीज होगी.

    Mandira Bedi’s Husband Raj Kaushal’s last Film: एक्‍ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) की आखिरी फिल्‍म ‘अक्‍कड़ बक्‍कड़ रफू चक्‍कर’ (Akkad Bakkad Rafu Chakkar) की र‍िलीज डेट सामने आ गई है. ये फिल्‍म 3 नवंबर को अमेजन प्राइम पर र‍िलीज होने जा रही है. इस खबर के सामने आने के बाद मंदिरा बेदी ने पति की इस आखिरी फिल्‍म के र‍िलीज होने पर एक इमोशनल पोस्‍ट ल‍िखा है. मंदिरा जहां इस बात से खुश हैं क‍ि उनके पति की आखिरी फिल्‍म को देखा जा सकेगा. वहीं इस बात से उनका द‍िल भी टूट गया है कि अपनी इस फिल्‍म की सफलता को देखने के लिए अब राज मौजूद नहीं हैं. बता दें कि मंदिरा बेदी के पति और न‍िर्देशक राज कौशल का न‍िधन इसी साल जून में हो गया था. राज की द‍िल का दौरा पड़ने से मौत हुई थी.

    राज कौशल के न‍िर्देशन में बनी इस फिल्‍म में व‍िक्‍की अरोड़ा, अनुज रामपाल, स्‍वाती सेमवाल, श‍िर‍िष शर्मा और मनीष चौधरी अहम क‍िरदारों में नजर आने वाले हैं. अपने पति की इस आखिरी फिल्‍म की र‍िलीज डेट आने पर मंदिरा ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा, ‘राज का अपने काम के लिए गहरा लगाव था, खासकर अगर उन्‍हें कोई ग्रेट आइडिया आ जाए तो. हर पल उसकी आखों में काम के प्रति एक चमक द‍िखाई देती थी.. और यही चमक और जबरदस्‍त एनर्जी उसकी आंखों में मैंने ‘अक्‍कड़ बक्‍कड़’ के टाइम देखी थी… ‘

    यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ और व‍िक्‍की कौशल की Winter Wedding का मचा हल्‍ला, एक्‍ट्रेस ने क‍िया र‍िएक्‍ट

    मंदिरा ने आगे ल‍िखा, ‘ उसे अपने इस प्रोजेक्‍ट में पूरा भरोसा था और आप उसका ये व‍िश्‍वास इस शो में देख पाएंगे. ये देखकर मेरा द‍िल टूट रहा है कि वह अब अपनी इस मेहनत और इसके सफल अंत को देख नहीं पाएंगे. पर मैं शुक्रगुजार हूं अमेजन प्राइम वीडियो की वह राज के काम का ये आखिरी नमूना लोगों तक ला रहे हैं. उम्‍मीद करती हूं कि दर्शक भी इसे उतना ही पसंद करेंगे ज‍ितना मजा राज को इसे बनाते हुए आया था.’

    Mandira Bedi, Raj Kaushal last Film, Akkad Bakkad Rafu Chakkar

    राज कौशल की आखिरी न‍िर्देश‍ित फ‍िल्‍म है ‘अक्‍कड़ बक्‍कड़ रफू चक्‍कर’.

    अक्‍कड़ बक्‍कड़.. एक क्राइम ड्रामा है. इस शो में एक व्‍यक्ति अपने दोस्‍तों के साथ म‍िलकर लोगों का पैसा लेकर उड़ने के इरादे से एक ‘फेक बैंक’ बनाता है.

    Tags: Mandira bedi, Raj Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर