• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कौशल के निधन को पूरा हुआ एक महीना, मंदिरा बेदी ने बच्चों संग किया हवन-पूजन

राज कौशल के निधन को पूरा हुआ एक महीना, मंदिरा बेदी ने बच्चों संग किया हवन-पूजन

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून को निधन हो गया था. (फोटो साभार: 
mandirabedi/Instagram)

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून को निधन हो गया था. (फोटो साभार: mandirabedi/Instagram)

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के हस्बैंड राज कौशल (Raj Kaushal) का बीते 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

  • Share this:

    मुंबई: एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के हस्बैंड राज कौशल (Raj Kaushal) के निधन के एक महीने पूरे हो गए. मंदिरा और उनके बच्चों की हंसती-खेलती जिंदगी में 30 जून का दिन काल बनकर आया. कार्डिएक अरेस्ट से फिल्म प्रोड्यूसर-डायरेक्टर राज की जान चली गई. अचानक ही दो मासूम बच्चों के सिर से पिता का साया और मंदिरा से उनका हमसफर छीन गया. मंदिरा इस पूरे महीने दुख और अवसाद से घिरी रहीं लेकिन अपने बच्चों की खातिर खुद को मजबूत कर जिंदगी पटरी पर लाने की कोशिश में जुटी रहीं.

    मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल के निधन के एक महीना पूरे होने पर अपने घर पर पूजा की. अपने दोनों बच्चों के साथ पति की आत्मा की शांति के लिए हवन किया. अपने इंस्टाग्राम पर मंदिरा ने फोटो शेयर की है. इस फोटो में बेटी तारा और बेटे वीर के साथ हवन करती नजर आ रही हैं. मंदिरा ब्लैक कलर के चिकनकारी वाले कुर्ते के साथ व्हाइट कलर का सलवार दुपट्टा पहने दिख रही हैं. हवन करते समय मंदिरा के सिर पर दुपट्टा है. इस फोटो को शेयर कर मंदिरा ने हाथ जोड़े इमोजी के साथ ‘30 जुलाई’ लिखा है.

    (फोटो साभार:mandirabedi/Instagram)

    मंदिरा बेदी अपने पति के निधन के बाद धीरे-धीरे सामान्य जिंदगी जीने की कोशिश में जुटी हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने दिल का हाल शेयर करने लगी हैं. पिछले दिनों अपनी बेटी तारा के पांचवें बर्थडे पर फोटो शेयर कर उसकी अपनी जिंदगी में अहमियत बताई थी.

    mandira bedi, tara

    (फोटो साभार:mandira bedi/Instagram)

    बता दें कि मंदिरा बेदी और राज कौशल ने 1999 में शादी की थी और उनका एक बेटा है. बेटी की कमी पूरी करने के लिए जुलाई 2020 में दोनों ने एक 4 साल की बच्‍ची को गोद ल‍िया था और इसका नाम रखा तारा बेदी कौशल.

    ये भी पढ़िे-मंदिरा बेदी और आर माधवन के शो ‘घर जमाई’ को लेकर जब दो चैनलों में छिड़ गई थी जंग, पढ़िए पूरा किस्सा

    मंदिरा बेदी और राज कौशल एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे. डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राज  ने अरशद वारसी, संजय दत्त और म‍िनीषा लांबा स्‍टारर फिल्‍म ‘एंथोनी कौन है’ का न‍िर्देशन किया था, इसके अलावा ‘शादी का लड्डू’ और ‘प्‍यार में कभी कभी’ जैसी फिल्‍में भी बनाई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज