• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • लोगों को भावुक कर रहा है मंदिरा बेदी का पोस्ट, कहा- 'मैं सक्षम हूं... मैं मजबूत हूं'

लोगों को भावुक कर रहा है मंदिरा बेदी का पोस्ट, कहा- 'मैं सक्षम हूं... मैं मजबूत हूं'

7 घंटे पहले शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 50 हजार लोगों ने लाइक किया है. (फोटो साभारः Instagram @mandirabedi)

7 घंटे पहले शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 50 हजार लोगों ने लाइक किया है. (फोटो साभारः Instagram @mandirabedi)

30 जून को हुए पति राज कौशल के निधन के बाद से ही मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) बहुत मुश्किल से खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं. ऐसा उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से साफ पता चलता है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक अपनी जबरदस्त अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करने वालीं मशहूर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) इन दिनों अपने जीवन के सबसे बुरे दौर से गुजर रही हैं. हाल ही में उनके पति और फिल्म प्रोड्यूसर राज कौशल (Raj Kaushal) का निधन हो गया था. 30 जून को हुए राज कौशल के निधन के बाद से ही मंदिरा बहुत मुश्किल से खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं. ऐसा उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से साफ पता चलता है.

    हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर परिवार की एक तस्वीर शेयर करते हुए बहुत ही मार्मिक कैप्शन दिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, 'मैं अपने परिवार के प्रति आभारी हूं. आपके ढेर सारे प्यार, समर्थन और दया के लिए आभार और प्रेम, धन्यवाद'. अब उन्होंने एक और पोस्ट किया है, जिससे साफ पता चलता है कि पति के निधन के बाद उन्होंने अपने हौसले को काफी बढ़ाया है.

    Instagram @mandirabedi


    मंदिरा बेदी ने अपने इस पोस्ट में लिखा है, 'मैं योग्य हूं, मैं सक्षम हूं, मुझे प्यार है, मैं मजबूत हूं.' 7 घंटे पहले शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 50 हजार लोगों ने लाइक किया है, और मंदिरा के फैंस भी लगातार इस पोस्ट पर कमेंट कर उनका हौसला बढ़ाते नजर आ रहे हैं. बता दें, मंदिरा बेदी विपरीत परिस्थितियों में साहस दिखाने के लिए जानी जाती हैं. अपने पति के असामयिक निधन के दिन भी उन्होंने प्रशंसनीय साहस का परिचय दिया. वे अपने पति की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं और उन्होंने खुद ही अंतिम संस्कार की सभी रस्मों को निभाया था.

    बता दें कि मंदिरा बेदी ने साल 1999 में फिल्ममेकर राज कौशल से शादी की थी. राज कौशल और मंदिरा के दो बच्चे हैं- बेटे का नाम वीर और बेटी का नाम तारा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज