लाइव टीवी

मशहूर एक्ट्रेस के साथ पिज्जा डिलीवरी बॉय ने की ऐसी हरकत, एडल्ट ग्रुप्स से आने लगे फोन

News18Hindi
Updated: February 27, 2020, 7:35 PM IST
मशहूर एक्ट्रेस के साथ पिज्जा डिलीवरी बॉय ने की ऐसी हरकत, एडल्ट ग्रुप्स से आने लगे फोन
डायरेक्टर मणि रत्नम की एक्ट्रेस का नंबर हुआ एडल्ट ग्रुप्स पर शेयर, दर्ज हुयी कम्प्लेन

एक्ट्रेस गायत्री साई (Gayatri Sai) का कहना है कि डोमिनोज (Domino's) के डिलीवरी बॉय ने उनका फ़ोन नंबर व्हाट्सप्प (Whatsapp) के कई पोर्न और एडल्ट ग्रुप्स पर शेयर कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 7:35 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. डायरेक्टर मणि रत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म 'अंजलि' (Anjali) से सिनेमा जगत में कदम रखने वाली साउथ की एक्ट्रेस गायत्री साई (Gayatri Sai) ने पिज्जा डिलीवरी बॉय के खिलाफ कम्प्लेन दर्ज कराई है. गायत्री ने बुधवार को तेयनामपेट (Teynampet) के महिला थाना में केस दर्ज करवाया है. उनका कहना है कि डोमिनोज (Domino's) पिज्जा के डिलीवरी बॉय ने उनका फ़ोन नंबर व्हाट्सप्प (Whatsapp) के कई पोर्न और एडल्ट ग्रुप्स पर शेयर कर दिया है.

उन्होंने ट्विटर (Twitter) पर ये जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 9 फरवरी को चेन्नई (Chennai) के उनके घर पर एक पिज्जा डिलीवरी आया. वो उस समय नशे की हालत में था. उसने मेरा मोबाइल नंबर एडल्ट ग्रुप्स पर शेयर कर दिया. इसके बाद से मुझे कई फ़ोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं उन्होंने एक व्हाट्सप्प का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. उस स्क्रीनशॉट से पता चल रहा है कि नंबर शेयर हो जाने के बाद एक आदमी ने उनसे कांटेक्ट करने की भी कोशिश की.





गुरुवार इसके बाद गायत्री साई ने फिर ट्वीट करके ने बताया कि चेन्नई पुलिस के ADGP ने उनका केस के महिला थाने को ट्रांसफर कर दिया है.

यह भी पढ़ेंः दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ से पूछा 'Do You Love Me', बोल्‍ड लुक में लगाई आग

यह भी पढ़ेंः नेहा कक्कड़ के गाने पर शहनाज गिल ने बनाया TikTok वीडियो, देखकर क्रेजी हुए फैन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 7:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर