मनीष पॉल ने स्मृति ईरानी से की मुलाकात, पिलाया काढ़ा तो एक्टर बोले- क्या टाइम आ गया है...

स्मृति ईरानी से मिले मनीष पॉल. (फोटो साभार: manieshpaul/Instagram)

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) से मुलाकात की फोटोज शेयर कर मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने कहा कि क्या टाइम आ गया है, चाय की जगह सब काढ़ा पीने लगे हैं.

  • Share this:
    मुंबई: टीवी के फेमस होस्ट-एक्टर मनीष पॉल (Maniesh Paul) एक अच्छे होस्ट होने के साथ मजेदार कॉमेडी के लिए भी जाने जाते हैं. उनके सटीक कमेंट लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. मनीष केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) से मिलने पहुंचे. इस मुलाकात पर चाय की जगह उन्हें स्मृति ने काढ़ा पिलाया. कोरोना महामारी के शुरुआती दौर से ही लोग काढ़ा पीकर अपनी इम्यूनिटी बढ़ा रहे हैं. ऐसे में मनीष के हेल्थ का ध्यान रखते हुए काढ़ा दिया गया तो मनीष  शुक्रिया अदा करते मजेदार

    इंस्टाग्राम पर मनीष पॉल ने तीन फोटोज शेयर की हैं. इसमें मनीष केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ नजर आ रहे हैं. मनीष की ली हुई सेल्फी में स्मृति भी कैजुअल लुक में नजर आ रहीं हैं. एक फोटो में सिर्फ स्मृति और मनीष दिख रहे हैं तो दूसरे में मनीष कप हाथ में लिए हैं. तीसरे में हाथ में मास्क लिए दिख रहे हैं. इस फोटो के साथ मनीष ने कैप्शन में लिखा ‘एक कप काढ़े के लिए धन्यवाद स्मृति मैम..क्या टाइम आ गया है..चाय की जगह सब काढ़ा पीने लगे हैं !! लेकिन आमंत्रित करने और हमेशा की तरह स्नेह देने के लिए थैक्स, इसके साथ ही समय की नजाकत को देखते हुए मनीष पॉल ने आगे लिखा ‘नोट-मास्क सिर्फ पिक लेने के लिए हटाया है..आप सबको प्यार, प्यार बांटो’.

    (फोटो साभार: manieshpaul/Instagram)


    मनीष के इस पोस्ट और फोटो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने तो लिखा ‘पंजाबी बाग आ जाओ मास्क हम भी लगाके काढ़ा पिलाएंगे’. मनीष के पोस्ट से लग रहा है कि बुधवार सुबह ही स्मृति ईरानी से उनकी मुलाकात हुई है.

    बता दें कि दिल्ली के रहने वाले मनीष पॉल एक फेमस टीवी एंकर और एक्टर हं. अपने करियर की शुरुआत रेडियो जॉकी और वीजे के तौर पर की थी. एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले स्टैंड अप कॉमेडी किया करते थे. मनीष जल्द ही करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाले हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.