'Bambai Main Ka Ba' मनोज बाजपेयी का भोजपुरी रैप रिलीज, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

'Bambai Main Ka Ba' मनोज बाजपेयी का भोजपुरी रैप रिलीज, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
मनोज बाजपेयी के इस भोजपुरी रैप को लोग पसंद कर रहे हैं. फोटो साभार- @bajpayee.manoj/Instagram

रैप सॉन्ग का नाम है 'बम्बई में का बा (Bambai Main Ka Ba)'. गाने को अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने डायरेक्ट किया है. लिरिक्स डॉक्टर सागर के हैं, जिसको आवाज मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) ने दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2020, 8:31 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों में राज करने वाले बिहारी बाबू यानी एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) हिंदी सिनेमा के दमगार एक्टर्स में से एक हैं. बड़े पर्दे पर एक्टिंग के जरिए अपने किरदार को जीवत कर देने वाले मनोज इन दिनों अपने रैप को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्टिंग के बाद उन्होंने रैप सॉन्ग गाकर लोगों के सामने अपनी इस प्रतिभा को भी रखा है. रैप उन्होंने हिंदी, पंजाबी या अंग्रेजी में नहीं बल्कि भोजपुरी (Bhojpuri) भाषा में किया है, जो रिलीज हो चुका है, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं.

रैप सॉन्ग का नाम है 'बम्बई में का बा (Bambai Main Ka Ba)'. गाने को अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने डायरेक्ट किया है. लिरिक्स डॉक्टर सागर के हैं. इस गाने को शेयर करते हुए मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) ने ट्वीट किया और उन्होंने लिखा- ‘आप सभी लोगों के सामने जनता की भरपूर मांग पर पेश कर रहा हूं, प्यार के साथ. 'बंबई में का बा.’


अनुभव ने लॉकडाउन के दौरान अपने प्रोडक्शन बैनर बनारस मीडियावर्क्स के तहत भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'बंबई में का बा' की रचना निर्देशन और निर्माण किया है. आप भी सुनिए ये भोजपुरी रैप-





इस गाने के जरिए उन्होंने उन प्रवासी मजदूरों को ट्रिब्यूट दिया है जो मेट्रोपोलिटन शहरों में मेहनत कर अपना घर पालते हैं और जरूरतों को पूरा करते हैं. म्यूजिक वीडियो में इंग्लिश लिरिक्स भी लिखे गए हैं. ताकि नॉन भोजपुरी लोगों को गाना समझ आ सके. रैप सॉन्ग गाते हुए मनोज बाजपेयी का स्वैग देखते ही बनता है. मनोज का ये अंदाज यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस गाने को लोग पसंद कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज